Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘खतरों के खिलाड़ी’ सेट पर घायल हुए एक्टर जय भानुशाली

जय भानुशाली

जय भानुशाली

नई दिल्ली| कोरोना वायरस महामारी के बीच अब ‘न्यू नॉर्मल’ में टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिर से शूटिंग और काम शुरू हो गया है। टीवी शो और फिल्मों की शूटिंग सेट पर एक्टर और अन्य स्टाफ फेस मास्क, ग्लव्स आदि का इस्तेमाल कर रहे हैं। पूरे सेट्स को सैनिटाइज किया जा रहा है, ताकि ज्यादा से ज्यादा खतरों को दूर किया जा सके।

सुशांत केस : शेखर सुमन बोले- रिया चक्रवर्ती इस मामले में वो छोटी मछली है

टीवी रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी-मेड इन इंडिया की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। इसे फिल्म मेकर रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं। यह पूरा सीजन मुंबई में शूट हो रहा है। इससे पहले के सीजन दूसरे देशों में शूट किए जाते थे। इस शो से जुड़ी एक अहम जानकारी सामने आई है। एक्टर जय भानुशाली सेट पर घायल हो गए हैं।

जय ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है और लिखा है कि वह घायल हो गए हैं। हालांकि, उन्होंने कहा है कि वह अगले स्टंट के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जय भानुशाली ने जो वीडियो अपलोड किया है, उसमें उनकी उंगलियों में बैंडेज लगा दिखाई दे रहा है।

वीडियो के कैप्शन में जय ने लिखा, ‘खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया’ की शूटिंग के दौरान घायल हो गया हूं। लेकिन, अगले स्टंट के लिए तैयार हूं। मुझे शुभकामनाएं दें।’ इसके साथ ही जय ने #reels #reelitfeelit हैशटैग का इस्तेमाल किया है।

सुशांत के डिप्रेशन की झूठी रिपोर्ट बनवाकर दवा की ओवरडोज देती थी रिया, बिहार पुलिस का हलफनामा

बताते चलें कि इस शो में रित्विक धनजानी, हर्ष लिम्बाचिया, रश्मि देसाई, निया शर्मा, जैस्मीन भसीन, एली गोनी, करण वाही आदि स्टार्स हिस्सा ले रहे हैं। वहीं, करिश्मा तन्ना ने 10वें सीजन में जीत हासिल की थी। उन्होंने करण पटेल और धर्मेश को हराया था। खतरों के खिलाड़ी रिएलिटी शो का 10वां सीजन बुल्गारिया में शूट किया गया था।

Exit mobile version