Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

30 साल की उम्र में एक्टर का निधन, कैंसर का चल रहा था इलाज

kishor das

kishor das

मुंबई। असम‍िया एक्टर किशोर दास (Kishor Das) का शन‍िवार को निधन हो गया है। किशोर पिछले एक साल से कैंसर से लड़ रहे थे, जिसके बाद आख‍िरकार शन‍िवार को उन्होंने दुन‍िया को हमेशा के लिए अलव‍िदा कह दिया। महज 30 वर्षीय किशोर के निधन से उनके पर‍िवार, दोस्त, फैंस और सेलेब्स को गहरा सदमा लगा है।

किशोर (Kishor Das) ने चेन्नई के अस्पताल में अपनी आख‍िरी सांस ली, जहां उनका इलाज चल रहा था। यहां मार्च से वे अपना इलाज करवा रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताब‍िक मौत के समय किशोर कोव‍िड-19 की दिक्कतों से गुजर रहे थे।

कुछ समय पहले उन्होंने अस्पताल के बेड से मुस्कुराती हुई अपनी तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने बताया था क‍ि वे अपनी कीमोथेरेपी के चौथे चरण में हैं। एक्टर ने अपनी परेशानी साझा करते हुए कहा था क‍ि कीमोथेरेपी के कई साइड इफेक्ट्स हैं। उन्हें कमजोरी, उल्टी, चक्कर आना जैसी परेशानी होती थी। वे डॉक्टर से ब‍िना पूछे कोई दूसरी दवा भी नहीं ले सकते थे। स्टेज 4 कोलन कैंसर का पता चलने के बाद जिंदगी की सच्चाई ही बदल गई है, खासकर कीमोथेरेपी के दौरान।

300 से ज्यादा म्यूज‍िक वीड‍ियोज

किशोर ने अपने फिल्मी कर‍ियर में अब तक 300 से ज्यादा म्यूज‍िक वीड‍ियोज किए हैं। उनका गाना ‘Turrut Turut’ असम का काफी लोकप्र‍िय वीड‍ियो रहा है। उन्हें असामी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के अहम सदस्यों में से एक माना जाता था। सोशल मीड‍िया पर भी किशोर की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग थी। ऐसे में इतनी कम उम्र में एक्टर की मौत से असामी सिनेमा को बड़ा झका मिला है।

उर्फी जावेद ने पहनी जंजीर, शरीर का हो गया ये हाल

मॉडल हंट के फर्स्ट रनर-अप

किशोर (Kishor Das) को टीवी सीरीज बंधुन और ब‍िधाता में उनके प्रशंसनीय अभ‍िनय के लिए याद किया जाता है। वे कई शॉट फिल्मों का भी हिस्सा रहे हैं। किशोर ने इंड‍ियाज गॉट टैलेंट और डांस इंड‍िया डांस में भी भाग लिया था। वे मॉडल हंट के फर्स्ट रनर-अप थे और उन्हें मिस्टर फोटोज‍ेन‍िक के टाइटल से नवाजा गया था। साल 2020-21 में किशोर दास को एश‍ियानेट आइकन अवॉर्ड फॉर मोस्ट पॉपुलर एक्टर का ख‍िताब मिला था।

Exit mobile version