Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एक्टर रणबीर कपूर जल्द ही वेब सीरीज में आ सकते है नजर

नई दिल्ली| बॉलीवुड के कई सितारों ने फिल्मों के बाद ओटीटी प्लैटफॉर्म का रुख किया है। अब चर्चा है कि एक्टर रणबीर कपूर भी जल्द ही वेब सीरीज में नजर आ सकते हैं। मिड-डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर को एक प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच किया गया है। इस क्राइम बेस्ड ड्रामा प्रोजेक्ट के लिए एक्टर विचार कर रहे हैं।

सीएम योगी का भाकियू को आश्वासन,प्राइवेट मंडियों में भी MSP के नीचे नहीं होगी खरीद

सूत्र ने बताया है कि वेब सीरीज को लेकर कुछ हफ्ते पहले ही चर्चा शुरू हुई थी। अगर रणबीर कपूर इस प्रोजेक्ट के लिए अपनी हामी भरते हैं तो टीम डायरेक्टर की की तलाश में जुट जाएगी। ऐसे में रणबीर कपूर को वेब सीरीज में देखना काफी रोमांचक होगा।

यह भी बताया गया कि 10 पार्ट की सीरीज को बड़े पैमाने पर बनाया जाएगा। इसके लिए शूटिंग विदेशों में की जाएगी। हालांकि, अगर मेकर्स के प्लान के अनुसार सीरीज के जल्द ही फ्लोर पर आने की संभावना कम लग रही है क्योंकि मौजूदा प्रतिबंधों के बीच कई देशों में शूट करना मुश्किल होगा।

कोरोना के चलते KBC 12 में नहीं होगी ‘ऑडियंस पोल’ लाइफलाइन

बता दें कि रणबीर कपूर को आखिरी बार 2018 में फिल्म संजू में देखा गया था। इसके बाद वह अपनी सुपरहीरो फिल्म ब्रह्मास्त्र में बिजी हैं। इस फिल्म का निर्देशन रणबीर के करीबी दोस्त अयान मुखर्जी कर रहे हैं। इसमें उनके अपोजिट आलिया भट्ट नजर आएंगी। रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं।

Exit mobile version