Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अभिनेत्री अदिती मलिक ने दिखाई अपने बेटे कि पहली झलक, फैंस ने दी बधाई

Actress Aditi Malik's first glimpse of her son, fans congratulated

Actress Aditi Malik's first glimpse of her son, fans congratulated

टीवी के मशहूर आभिनेत्री अदिति मलिक और अभिनेता मोहित मलिक के घर हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी है। अदिति ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है। इस खबर से अदिति और उनके पति मोहित भी काफी खुश हैं। अदिति अब अस्पताल से डिस्चार्ज भी हो चुकी हैं। हाल ही में अदिति ने अपने बेटे की पहली झलक फैंस के साथ शेयर की है।अदिति मलिक ने बेटे की जो तस्वीर शेयर की है उसमें उनके साथ उनके पति मोहित मलिक भी नजर आ रहे हैं। फोटो में बेटे का चेहरा धुंधला नजर आ रहा है। ये फोटो हॉस्पिटल बेड की है, जहां पर अदिति और मोहित बैठे हैं और बेहद खुश नजर आ रहे हैं। फोटो के साथ कैप्शन के जरिए अदिति ने लोगों का शुक्रिया भी कहा है उन्हें इतनी सारी बधाइयां देने के लिए।

 

एक्ट्रेस स्नेहा वाघ के पिता का हुआ निधन, सोशल मीडिया पर लिखा इमोशनल पोस्ट

उन्होंने इस फोटो के साथ कैप्शन में अदिति ने लिखा, ‘आपकी शुभकामनाएं और दुआएं अनमोल हैं। उन सभी लोगों का बहुत- बहुत धन्यवाद जिन्होंने हमें और हमारे बेटे को इतनी सकारात्मकता भेजी है। हमारा सपना सच हो गया। एक ऐसा सपना जिस पर यकीन कर पाना अब भी मुश्किल हो रहा है। थैंक्यू यूनिवर्स’। अदिति के अलावा मोहित ने भी बेटे के साथ अपनी पहली तस्वीर शेयर की है।

अभिनेता मिलिंद सोमन अगले दस दिनों में करेंगे प्लाज्मा डोनेट

मोहित ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वो अपने बेटे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि फोटो में बेटे का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है। इस फोटो को शेयर करते हुए मोहित ने कैप्शन में लिखा, ‘मेरी दुनिया बदल गई है, और मेरे मेरे छोटे जादूगर इस जादू के पीछे हो। सभी लोगों का धन्यवाद जिन्होंने शुभकामनाएं और प्यार भेजा है। मैं हमेशा आभारी रहूंगा उस सकारात्मकता के लिए जो आपने हमारे छोटे से बेटे के लिए भेजी है।’

 

Exit mobile version