Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एक्ट्रेस दीया मिर्जा का ट्वीट- ‘हरामखोर’ बोला है, माफी मांगे संजय राउत

diya mirza-kangna

दीया मिर्जा ने किया कंगना रनौत का सपोर्ट

नई दिल्ली| बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने ट्वीट कर संजय राउत से माफी मांगने के लिए कहा है। दरअसल, हाल ही में संजय राउत ने कंगना रनौत को ‘हरामखोर लड़की’ कहा, जिसके बाद दीया मिर्जा, एक्ट्रेस के सपोर्ट में उतरी हैं। कंगना रनौत ने अपने एक ट्वीट में कहा था कि मुंबई ऐसी लग रही है जैसे पाकिस्तान ने कश्मीर को हड़प लिया हो। इसपर गुस्सा दिखाते हुए संजय राउत ने कंगना को काफी कुछ कहा।

यूजर ने कहा नेपोकिड तो भड़क उठे अभिषेक बच्चन, दिया मुहतोड़ जवाब

शिवसेना नेता संजय राउत के इस बयान पर दीया मिर्जा भड़की हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि ‘हरामखोर’ शब्द के सख्त खिलाफ हूं जिसका इस्तेमाल संजय राउत ने किया है। सर, आपके पास सारी राइट्स हैं कंगना के बारे में चीजें बोलने के लिए। लेकिन ऐसी भाषा के इस्तेमाल के लिए आपको माफी मांगनी चाहिए।

कंगना रनौत ने शनिवार को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘साल 2008 में मूवी माफिया ने मुझे एक साइको घोषित कर दिया था। इतना ही नहीं 2016 में उन्होंने मुझे चुड़ैल कहा और 2020 में महाराष्ट्र के मंत्री ने मुझे हरामखोर लड़की का खिताब दे दिया। इन सभी लोगों ने मेरे साथ ऐसा इसलिए किया क्योंकि मैंने कहा कि सुशांत की हत्या के बाद मैं मुंबई में असुरक्षित महसूस करती हूं। इस वक्त डिबेट करने वाले योद्धा कहां हैं?’

सुशांत के केयरटेकर ने बताया- डॉग्स की देखभाल के लिए मौत से एक दिन पहले भेजे थे पैसे

कंगना ने यह बात एक यूजर के ट्वीट के जवाब में लिखी। यूजर ने लिखा था, ‘संजय राउत कह रहे हैं क‍ि कंगना की टीम ने श‍िवाजी महाराज के ख‍िलाफ कहा है। ये झूठ है। उन्होंने कभी भी महान श‍िवाजी के ख‍िलाफ कुछ नहीं कहा। एक महिला को सार्वजन‍िक रूप से ताकत में बैठे लोग गाली दे रहे हैं।

Exit mobile version