Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एक्ट्रेस काजोल ने मां के लिए कही ऐसी बात, सुनकर रो पड़ी तनुजा

टीवी के फेमस डांसिंग रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ में इस बार तनुजा गेस्ट जज बनकर आएंगी. इस शो की जज शिल्पा शेट्टी के साथ डांस करते भी नजर आने वाली हैं.

इस शो में शिल्पा के अलावा मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर और मशहूर फिल्म डायरेक्टर-प्रोड्यूसर अनुराग बासु जज की भूमिका निभाते हैं.

दरअसल, ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ शो का प्रोमो सामने आया है. इस शो में कंटेंस्टेंट एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस से तनुजा का दिल जीत लेते हैं. इसी शो के दौरान तनुजा को उनकी बेटी और बॉलीवुड की एक्ट्रेस काजोल का एक वीडियो मैसेज दिखाया जाता है. अपनी बेटी के मैसेज को सुनकर तनुजा रोने लगती हैं. तनुजा की तरफ से दिए गए अपने सबसे अच्छे गिफ्ट के बारे में काजोल बताती हैं जिसे सुनकर तनुजा इमोशनल हो जाती हैं. इस शो पर तनुजा के साथ-साथ काजोल के गाने पर धमाकेदार डांस कर कंटेंस्टेंट ने तनुजा को हैरान कर दिया. इस शो पर तनुजा और शिल्पा शेट्टी डांस करते भी नजर आएंगी.

प्राची सिंह के वीडियो ने बढ़ाया Instagram का पारा, फैंस भी हुए मदहोश

इस बार ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ को  लीजेंड्री एक्ट्रेस तनुजा को डेडीकेट किया गया है. तनुजा ने भूत बंगला (1965), हाथी मेरे साथी (1971 ), मेरे जीवन साथी (1972) जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय किया. तनुजा ने अपनी मेहनत की बदौलत फिल्म इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम बना पाने में सफल रहीं. उनकी बेटी काजोल और तनीषा ने भी फिल्मों में ही अपना करियर बनाया.

जैसा कि सभी जानते हैं कि काजोल अपनी मम्मी तनुजा के काफी करीब हैं. काजोल कई मौके पर बता चुकी हैं कि आज वह जो कुछ भी हैं अपनी मम्मी तनुजा की शानदार परवरिश की वजह से हैं. काजोल को उनकी मम्मी ने ही सिखाया है कि किस तरह से बच्चे पाले जाएं और अपनी वर्किंग लाइफ के साथ तालमेल बिठाया जाए. काजोल अपनी मम्मी की वजह से आज अपने बच्चों की न सिर्फ शानदार परवरिश कर पाने में सफल है बल्कि एक अच्छी बीवी और एक्ट्रेस के रुप में भी सफल हैं.

Exit mobile version