Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

7 महीने के बाद शूटिंग सेट पर वापस लौट रही एक्ट्रेस कंगना रनौत

Kangana Ranaut

कंगना रनौत

नई दिल्ली| बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत 7 महीने के बाद शूटिंग सेट पर वापस लौट रही हैं। इस बात की जानकारी कंगना ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को दी है। उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह थलाइवी के लिए शूट शुरू करने जा रही हैं।

एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के नए लुक पर फिदा हुए फैन्स, फोटो हुई वायरल

कंगना ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, मेरे प्यारे दोस्तों आज बहुत खास दिन है। 7 महीने बाद आज काम पर लौट रही हूं। अपने सबसे महत्वाकांक्षी द्विभाषीय प्रोजेक्ट थलाइवी के लिए दक्षिण भारत की तरफ जा रही हूं। महामारी के इस कठिन समय में आपकी दुआओं की जरूरत है। फोटोज में कंगना रनौत खुश नजर आ रही हैं। उन्होंने ट्वीट में आगे लिखा, “बस ये कुछ सेल्फीज सुबह में क्लिक की थीं। उम्मीद है कि ये आप सभी को पसंद आएंगी।

जूही चावला ने बताया, बच्चों को मेरी फिल्म देखने में आती है शर्म

बताते चलें कि फिल्म थलाइवी में कंगना रनौत पॉलिटिकल लीडर जयललिता के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन एएल विजय कर रहे हैं। फिल्म को ‘मनिकर्णिका’, ‘बाहुबली’ के राइटर केव्ही विजयेंद्र प्रसाद और ‘द डर्टी पिक्चर’, ‘वन्स अपॉन टाइम इन मुंबई’ के राइटर रजत अरोड़ा ने मिलकर लिखा है। यह फिल्म 26 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के चलते इसकी शूटिंग पूरी नहीं हो पाई।

Exit mobile version