Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

वुमन सेंट्रिक फिल्म में काम करने वाली हैं अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह

Actress Rakul Preet Singh to work in the film Woman Centric

Actress Rakul Preet Singh to work in the film Woman Centric

मशहूर अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह(Rakul Preet Singh) आरएसवीपी मूवीज की वुमन सेंट्रिक फिल्म में काम करने वाली हैं। बता दे वे इस फिल्म में कॉन्डम टेस्टर(Condom Tester) का किरदार निभाने वाली हैं। उनका कहना है कि हमारे देश में कॉन्डम को लेकर जो सोच है उसे ह्यूमर के साथ बदलने की कोशिश की जाएगी। इस फिल्म और अपने किरदार को लेकर रकुल काफी एक्साइटेड हैं। अब रकुल ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है।

उन्होंने कहा, मैं इस फिल्म को लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं क्योंकि कुछ मुद्दों को हाइलाइट करने की बहुत जरूरी है वो भी मजाक के साथ और इसी वजह से मुझे फिल्म की कहानी पसंद आई। लेकिन फिलहाल इस फिल्म में साल के एंड में काम होगा। लेकिन अभी तक इस फिल्म का नाम फाइनल नहीं हुआ है, लेकिन खबर आ रही है कि इसे तेजस दियोस्कर डायरेक्ट करने वाले हैं जिन्होंने लास्ट माधुरी दीक्षित की मराठी फिल्म बकेट लिस्ट डायरेक्ट की थी।

19वें हफ्ते की टीवी शोज की टीआरपी लिस्ट हुई जारी, इस शो ने मारी बाज़ी

हालांकि खबरे हैं कि इससे पहले इस फिल्म को सारा अली खान और अनन्या पांडे को भी ऑफर किया गया था। हालांकि दोनों एक्ट्रेस ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था।  सारा ने इसलिए इस फिल्म को मना कर दिया क्योंकि वह किसी और फिल्म में बिजी हैं। वहीं अनन्या को ये कंटेंट थोड़ा बोल्ड लगा। सारा और अनन्या के बाद रकुल को ये फिल्म ऑफर हुई और अब वह अपना कमाल दिखाने को तैयार हैं।

 

Exit mobile version