Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आदित्य नारायण ने गर्लफ्रेंड श्वेता के साथ कन्फर्म किया अपना रिलेशनशिप

aditya narayan

आदित्य नारायण

नई दिल्ली| नेहा कक्कड़ के बाद अब उनके दोस्त आदित्य नारायण ने गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ अपना रिलेशनशिप कन्फर्म किया है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वह श्वेता से इसी साल में शादी करने वाले हैं। दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आदित्य ने श्वेता के साथ अपने रिलेशनशिप पर बात की है।

उन्होंने बताया कि कैसे श्वेता और उनके रिश्ते में काफी उतार-चढ़ाव आए और अब दोनों ने एक-दूसरे को अच्छे से जानने के बाद शादी का फैसला कर लिया है।

आदित्य ने कहा, ‘मैं श्वेता से फिल्म शापित के सेट पर मिला था और हम दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी। फिर धीरे-धीरे मुझे श्वेता से प्यार होने लगा। शुरू में वह सिर्फ दोस्त बनना चाहती थीं क्योंकि हम दोनों यंग थे और अपने करियर पर फोकस करना चाहते थे।

दिल्ली विश्वविद्यालय में छात्रों ने कट-ऑफ के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

हर रिलेशनशिप की तरह हमारे रिलेशन में भी काफी उतार-चढ़ाव आए। मेरे पैरेंट्स को श्वेता काफी पसंद है। हमारी शादी नवंबर-दिसंबर में हो सकती है।’

आदित्य ने कहा, ‘मुझे याद है कि कुछ सालों पहले लोग ये अनुमान लगाने लगते थे कि मेरा और श्वेता का ब्रेकअप हो गया है। इसके बाद श्वेता के साथ बाहर जाना मुश्किल हो गया था। मुझे पता है कि रिलेशनशिप में दिक्कतें आती हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं की सब खत्म हो गया।

इन दिनों शादी बहुत जल्दी टूट जाती हैं तो हम दोनों एक दूसरे को अच्छे से जान रहे थे। तो इतने सालों के रिलेशनशिप के बाद मुझे लगता है कि अब सही समय है हम शादी कर लें।’

Exit mobile version