Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आखिर क्यों राश्मिका मंदाना ने ठुकरा दी थी शाहिद कपूर की जर्सी

Rashmika_Mandanna_Shahid_Kapoor_Jersey

Rashmika_Mandanna_Shahid_Kapoor_Jersey

देश में नेशनल क्रश के नाम से मशहूर रश्मिका मंदाना की अब बॉलीवुड में डिमांड बढ़ने लगी है। बता दे कि रश्मिका मंदाना दक्षिण भारत की कई फिल्में कर चुकी हैं। हालाँकि वे अब जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी में हैं। रश्मिका मंदाना बॉलीवुड में अपना डेब्यू सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म ‘मिशन मजूनं’ से करेंगी।

इतना ही नहीं रश्मिका ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘गुडबाय’ भी साइन की है। इससे पहले ख़बरें थी कि रश्मिका मंदाना शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘जर्सी’ से बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं। लेकिन अंतिम समय में जर्सी फिल्म में फीमेल लीड में मृणाल ठाकुर नजर आएंगी। मृणाल इससे पहले सुपर 30 फिल्म में नजर आई थी।

यूपी में कोरोना विस्फोट, 24 घंटे में 13 हजार से अधिक नए मामले, लखनऊ का हाल बुरा

शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘जर्सी ‘ से रश्मिका के बाहर होने के बाद देशभर में रश्मिका फैन्स थोड़ा निराश हो गए थे। लेकिन इस बीच फिल्म ‘मिशन मजनूं’ की एनाउंसमेंट के बाद रश्मिका के फैन्स खुश की है।

रश्मिका मंदाना ने की जर्सी रिजेक्ट अब इस तरह की खबरें आ रही है कि रश्मिका फिल्म जर्सी का हिस्सा क्यों नहीं बन पाईं। कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा था कि इस फिल्म को खुद रश्मिका ने इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था।

ठुकराने का एक कारण ये भी रिपोर्ट्स की माने तो रश्मिका के पास इस समय काफी प्रोजेक्ट हैं। यह भी एक कारण हो सकता है कि उन्होंने शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी को मना किया हो।

सीएम योगी ने हिंदू नव वर्ष, चैत्र नवरात्रि और बैसाखी पर दी शुभकामनाएं

रश्मिका इन दिनों वे साउथ इंडियन फिल्म ‘सुल्तान’ की शूटिंग में व्यस्त है। हाल में ही उन्होंने ‘मिशन मजनूं’ फिल्म के लखनऊ शेड्यूल की शूटिंग पूरी की है। इसके साथ ही अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वे जुनियर एनटीआर फिल्म ‘पैन-इंडिया’ में भी नजर आएंगी। इसके साथ ही वे अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा में भी नजर आएंगी।

Exit mobile version