Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मोतियाबिंद की सर्जरी के बाद अमिताभ बच्चन ने लिखा ब्लॉग, फैंस से कही ये बात

Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के उन सितारों में शुमार हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। अमिताभ बच्चन फेसबुक से लेकर ट्विटर और इंस्टाग्राम से लेकर ब्लॉग तक पर एक्टिव रहते हैं।

अमिताभ करीब हर दिन एक ब्लॉग लिखते है और फैन्स से अपने मन की बात कहते हैं। ऐसे में अमिताभ ने आज फिर एक ब्लॉग लिखा और सर्जरी के साथ ही टाइपिंग एरर पर भी अपनी बात कही।

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग की शुरुआत में लिखा, ‘मेरे स्वास्थ्य के लिए आप सभी की चिंताओं और प्रार्थनाओं हेतु आभार।’ इसके आगे अमिताभ लिखते हैं, ‘इस उम्र में आंखों की सर्जरी नाजुक होती है और इसे सटीक रूप से देखभाल की जरूरत होती है। सबसे जरूरी व अहम काम किया जा चुका है और उम्मीद है बाकी भी सब अच्छे से होगा। दृष्टि और उसकी रिकवरी धीमी और कठिन है,  इसलिए अगर टाइपिंग की गलतियां हैं तो उन्हें माफ करना होगा।’

रेड बिकनी में दिखी कृष्णा श्रॉफ, दिशा पटानी ने कहा- आग लगा दी

इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में क्रिकेट से जुड़ा एक बेहतरीन उदाहरण देते हुए भी अपनी आंखों का हाल बयां किया है। याद दिला दें कि अमिताभ की सर्जरी को लेकर फैन्स काफी चिंतित थे और अभिनेता के लिए प्रार्थनाएं कर रहे थे। बता दें कि अमिताभ बच्चन ने  मोतियाबिंद की सर्जरी करवाई है।

वहीं बात अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्दी ही रूमी जाफरी की मनोवैज्ञानिक सस्पेंस ड्रामा ‘चेहरे’ में नजर आएंगे। फिल्म में इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। इसके अलावा अमिताभ इन दिनों ‘मेडे’ की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा अमिताभ झुंड और ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगे।

Exit mobile version