Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

निशा रावल के बाद अब करण ने भी लगाए उन पर आरोप, बोले

After Nisha Rawal, now Karan also accuses her, said

After Nisha Rawal, now Karan also accuses her, said

छोटे पर्दे के सबसे चर्चित शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में आदर्शवादी बेटे का किरदार निभा रहे करण कुंद्रा पर उनकी पत्नी ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया हाओ। जिसके बाद ही उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिए। लेकिन फिलहाल बेल लेकर वे जेल से बाहर आ गाए हैं। जेल से बाहर आते ही वे बोले कि दिशा को डिसऑर्डर था जिसकी वजह से वे अजीबोगरीब हरकत करती रहती थी। दिशा ये सुनकर चुप नहीं रही। उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके वो वजह बताई है, जिससे कि उन्हें यह कदम उठाने पर मजबूर होना पड़ा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वूंपला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से निशा रावल (Nisha Rawal) की प्रेस कॉन्फ्रेंस का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में निशा बेहद परेशान नजर आ रही हैं। उनके सिर पर लगी चोट भी वीडियो में दिखाई दे रही है। वीडियो में निशा अपने पति करण मेहरा पर एक्सट्रा मेरिटल अफेयर रखने का आरोप लगातीं नजर आ रही हैं। निशा कहती हैं कि करण ने उन्हें लंबे अरसे से धोखा दे रहे थे, लेकिन उन्हें सच का पता कुछ महीने पहले ही उनके मैसेज को पढ़ने के बाद चला। उन्होंने इस बारे में पूछा तो करण ने इसे स्वीकार कर लिया। उन्होंने अपने पति की इमेज बचाने के लिए इसे सार्वजनिक नहीं होने दिया।

हंसल मेहता के ऊपर टूटा दुःखों का पहाड़, पिता का हुआ निधन

लेकिन वे इसके बाद तलाक लेना चाहती थीं, लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते को बचाने का प्रयास किया। लेकिन करण इसके लिए तैयार नहीं थे। आरोप के मुताबिक वे बच्चे की जिम्मेदारी भी नहीं उठाने को तैयार थे। निशा ने कहा कि उनसे बात करने की जब उन्होंने कोशिश की तो वे हिंसक हो गए और उनके साथ मारपीट की। निशा ने आगे कहा कि 31 मई की रात को उन्होंने करण से दोबारा बात करने की कोशिश की, लेकिन पहले तो वे उठकर चले गए और इसके बाद वापस आकर उन्होंने उनका सिर पकड़ कर दीवार पर दे मारा। इससे उनके सिर से खून निकलना शुरू हो गया। इतना ही नहीं आगे उन्होंने कहा कि करण ने गला दबाकर उन्हें जान से मारने की भी कोशिश की। इसके बाद ही उन्होंने ये अहम फैसला लिया और पुलिस में शिकायत दर्ज करानी पड़ी।

 

Exit mobile version