Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘द फैमिली मैन 2’ के बाद सीजन 3 में अब नज़र आएंगे साउथ के ये सुपरस्टार

After 'The Family Man 2', these superstars of South will now be seen in season 3

After 'The Family Man 2', these superstars of South will now be seen in season 3

मनोज बाजपेयी स्टारर वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ का जादू लोगों के सर चढ़ कर बोल रहा है। सीरीज के दूसरे सीजन जहां ओटीटी पर धूम मचा रखी है वहीं लोग अब इसके तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दे मेकर्स ने भी आगे के लिए कमर कस ली है और आगे की तैयारी भी शुरू कर दी। सीजन 2 में सामंथा अक्किनेनी की शानदार एक्टिंग देखने के बाद फैन्स की आशाएं शो से कई ज्यादा बढ़ गईं है जिसका ध्यान रखते हुए मेर्कस ने कुछ फैसला किया है। खबर है कि इसके आगामी सीरीज में साउथ के एक और सुपरस्टार की एंट्री होने वाली है।

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक शो के तीसरे सीजन को और भी ज्यादा धमाकेदार बनाने की तैयारी चल रही है।जिसके तहत इसके लिए निर्माता-निर्देशकों ने बड़ा फैसला लिया हैं। खबर है कि तमिल सिनेमा के स्टार विजय सेतुपति को विलेन के रोल के लिए अप्रोच किया है। सूत्रों के अनुसार मेकर्स राज एंड डीके इस बार ‘द फैमिली मैन 3’ के लिए ‘मक्कल सेल्वन’ थलापति विजय को साइन कर रहे हैं।

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर कंगना ने बताए योग से जुड़े फायदे

खबरों की मानें तो मेकर्स ने सीजन 2 के लिए भी विजय सेतुपति को अप्रोच किया था। लेकिन तब उन्होंने व्यस्तता के कारण इस शो को मना कर दिया था। वहीं अब तक इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि इस वेब शो के लिए विजय ने हामी भरी है या नहीं। हालांकि इस खबर पर अब तक कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं हुआ है। पर उम्मीद है जल्दी ही निर्माता-निर्देशक इस खबर पर आधिकारिक एलान करेंगे।

 

Exit mobile version