Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

विक्की-कटरीना की शादी के बाद श्रद्धा कपूर लेंगी सात फेरे, पद्मिनी कोल्हापुरे ने दी हिंट

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी के बीच श्रद्धा कपूर के भी जल्द ही सात फेरे लेने की खबरें आने लगी हैं। जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के घर भी जल्द ही शहनाई बज सकती है।

श्रद्धा कपूर  की चाची पद्मिनी कोल्हापुरे ने इस बारे में हिंट दिया है और इस खबर के सामने आते ही श्रद्धा कपूर के फैंस में एक्साइटमेंट का अलग ही लेवल देखने को मिल रहा है। बता दें कि शादी का सीजन चल रहा है और बॉलीवुड के पावर कपल विक्की-कटरीना 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इसी बीच श्रद्धा कपूर की शादी को लेकर कयासबाजी शुरू हो गई है।

मालूम हो कि श्रद्धा कपूर के फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ के साथ रिश्ते पिछले काफी वक्त से चर्चा में हैं। अभी तक श्रद्धा और रोहन की शादी को लेकर कई तरह की खबरें आ चुकी हैं लेकिन अब श्रद्धा कपूर की चाची पद्मिनी कोल्हापुरे ने अपनी भतीजी की शादी के बारे में एक हिंट दिया है।

कटरीना को लगी विक्की कौशल के नाम की हल्दी, मचेगी महिला संगीत की धूम

गौरतलब है कि हाल ही में पद्मिनी कोल्हापुरे ने अपने खुद के गाने ‘ये गलियां ये चौवारा’ का एक रीक्रिएटेड वर्जन लॉन्च किया था जिसे उन्होंने खुद गाया है। श्रद्धा कपूर ने इस गाने को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और पद्मिनी कोल्हापुरे ने उनकी पोस्ट पर कॉमेंट किया है। उन्होंने लिखा, ‘इसे ही तुम्हारी और वेदिका की शादी में गाने जा रही हूं।’

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक श्रद्धा की पोस्ट पर किए गए कॉमेंट के बारे में पद्मिनी ने बताया, ‘यह गाना मेरे दिल के बहुत करीब है। जिस दिन से मैंने इसे शूट किया है, मैं हमेशा अपनी बेटी के खास दिन पर इसे गाना चाहती थी। मेरे लिए श्रद्धा और वेदिका मेरी भतीजी नहीं मेरी बेटियों की तरह हैं।’

Exit mobile version