Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आगरा डकैती: मुठभेड़ में घायल हुए दोनों लुटेरों की इलाज के दौरान मौत

Manappuram Bank robbery

Manappuram Bank robbery

आगरा के थाना कमलानगर स्थित मणप्पुरम गोल्ड लोन फाईनेन्स कम्पनी में कर्मचारियों से लगभग 17 किलोग्राम सोना और पांच लाख रुपये लूट कर फरार बदमाशों से थाना एत्मादपुर पुलिस की खंदौली चौराहे के पास मुठभेड़ हुई।

बदमाश मनीष पांडेय निवासी जैननगर, थाना उत्तर फिरोजाबाद और निर्दोष कुमार निवासी कनहरा, कबरई थाना मटसेना फिरोजाबाद गोली लगने से घायल हो गए। उनके कब्जे से लूट का करीब आधा माल, दो तमंचे व कारतूस बरामद हुए। मुठभेड़ के दौरान फरार दो अन्य बदमाश की पहचान नरेन्द्र उर्फ लाल व अंशु हुई। दोनों घायल बदमाशों की अस्पताल में दौरान इलाज मृत्यु हो गई है। आईजी नवीन अरोरा ने बताया कि दो बदमाशों की मौत हुई है।

बता दें कि कमला नगर में सेंट्रल बैंक रोड पर पुलिस चौकी के पास चार मंजिला मार्केट की पहली मंजिल पर मणप्पुरम फाइनेंस लिमिटेड का ऑफिस है। कंपनी में शाखा प्रबंधक विजय नरवरिया, सहायक शाखा प्रबंधक सोनू शर्मा, कर्मचारी रंजीत और विष्णु शर्मा ड्यूटी पर थे। कर्मचारी प्रियंका शर्मा छुट्टी पर थीं। शाखा प्रबंधक  विजय नरवरियाने बताया कि दोपहर 2:15 बजे दो बदमाश ग्राहक बनकर आए। उन्होंने एक अंगूठी दिखाकर दस हजार रुपये का ऋण मांगा। बाद में तीन और बदमाश आ गए।

मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में दिनदहाड़े डकैती, 17 किलो का सोना-नकदी ले कर फरार

उन्होंने भी सोने पर ऋण की बात की। विजय नरवरिया केबिन से उठकर चले गए। बदमाशों से सोनू शर्मा केबिन में बात कर रहे थे। तभी बदमाशों ने हथियार निकाले और चारों कर्मचारियों को गन प्वाइंट पर लेकर बंधक बना लिया। अपने साथ लाई साफी से हाथ-पैर और मुंह बांध दिए।

आगरा डकैती केस: मात्र दो घंटे में पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हुए दो बदमाश

इस दौरान तमंचों की बंट और लात-घूंसों से पिटाई की। इसके बाद विजय नरवरिया को गोली मारने की धमकी देकर चाबी लेकर स्ट्रांग रूम खुलवा लिया। अलमारी में रखे जेवरात के डिब्बों को तीन बदमाशों ने चार बैग में रख लिया। तकरीबन 25 मिनट बाद बदमाश भाग गए। 15 मिनट बाद एक ग्राहक  कंपनी के ऑफिस मेंआया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। एडीजी राजीव कृष्ण ने बताया कि बदमाशों की धरपकड़ के लिए टीमों को लगाया

Exit mobile version