Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जिंदा है अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन, मौत की खबर को AIIMS ने किया खारिज

underworld don Chhota Rajan

underworld don Chhota Rajan

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन अभी जिंदा है। उसकी कोरोना से मौत की अफवाह को AIIMS ने किया खारिज कर दिया है। दरअसल सोशल मीडिया पर छोटा राजन के कोरोना संक्रमण की मौत की खबर चल रही है।

हालांकि अब दिल्ली एम्स और तिहाड़ जेल के DG ने इस बात का खंडन किया है। बता दें कि इससे पहले खबर आई थी छोटा राजन की शुक्रवार को कोरोना संक्रमण की वजह से मौत हो गई।

हालांकि, राजन की मौत की खबर के तुरंत बाद, एएनआई ने एम्स के अधिकारियों के हवाले से ट्वीट किया, “अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन अभी भी जिंदा है। वह COVID19 के इलाज के लिए AIIMS में भर्ती है।”

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की कोरोना से मौत, AIIMS में था भर्ती – रिपोर्ट

छोटा राजन के नाम से मशहूर राजेंद्र निकालजे का कोविड-19 के चलते एम्स में इलाज किया जा रहा है। उसकी तबीयत बिगड़ने के बाद 26 अप्रैल को उसे दिल्ली की तिहाड़ जेल से एम्स में स्थानांतरित किया गया था। राजन पर पत्रकार जे डे की हत्या का आरोप के अलावा उस पर हत्या और धमकी के 70 से अधिक मामले दर्ज हैं।

इसी साल मार्च में मुंबई की एक विशेष मकोका अदालत ने प्रत्यर्पित गैंगस्टर राजेंद्र निकल्जे उर्फ छोटा राजन और छह अन्य को रियल एस्टेट डेवलपर की हत्या का प्रयास करने का दोषी पाया और उन्हें 10 साल के सश्रम कारावास की सजा सुनाई थी। राजन को 2015 में इंडोनेशिया के बाली से प्रत्यर्पित किया गया था।

Exit mobile version