Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की कोरोना से मौत, AIIMS में था भर्ती – रिपोर्ट

Gangster Chhota Rajan

Gangster Chhota Rajan

कोरोना वायरस के संक्रमित अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की मौत हो गई है। मीडिया रिपोर्ट में ये खबर सामने आई है। छोटा राजन को कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया था।

61 वर्षीय राजन 2015 में इंडोनेशिया के बाली से प्रत्यर्पण के बाद अपनी गिरफ्तारी के बाद से ही दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद था। तिहाड़ जेल प्रशासन ने सोमवार को दिल्ली की एक सत्र अदालत को छोटा राजन के संक्रमित होने की जानकारी दी थी।

मुंबई में छोटा राजन के खिलाफ दर्ज सभी मामले सीबीआई को स्थानांतरित कर दिए गए थे और उस पर मुकदमा चलाने के लिए विशेष अदालत गठित की गई थी।

BHU के अस्थाई अस्पताल में 250 बेड का ICU वार्ड तैयार, कल से शुरू होगी भर्ती

तिहाड़ के सहायक जेलर ने सोमवार को फोन के माध्यम से सत्र अदालत को बताया था कि वह एक मामले की सुनवाई के सिलसिले में वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए राजन को न्यायाधीश के समक्ष पेश नहीं कर सकते हैं, क्योंकि गैंगस्टर कोविड-19 से संक्रमित हो गया है और उसे एम्स में भर्ती कराया गया है।

अप्रैल के आखिरी सप्ताह में कोविड संक्रमित पाए जाने के बाद छोटा राजन को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। रिपोर्ट्स से मुताबिक कुछ दिन तक हालत स्थिर बनी रहने के बाद छोटा राजन ने शुक्रवार को दम तोड़ दिया। छोटा राजन के खिलाफ अपहरण, हत्या, तस्करी जैसे कई मामलों समेत 70 से ज्यादा केस दर्ज थे।

Exit mobile version