Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अखाड़ा परिषद ने किया कंगना का समर्थन, बोली- सच दबाने में जुटी उद्धव ठाकरे सरकार

Babri Masjid demolition case

Babri Masjid demolition case

प्रयागराज। अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने गुरुवार को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का समर्थन किया है। परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने कंगना रनौत को देश की बेटी बताया है। उन्होंने कहा कि कंगना रनौत बहादुर और हिम्मत वाली बेटी हैं, जिन्होंने बॉलीवुड के माफियाओं और ड्रग माफियाओं के रैकेट का भंडाफोड़ किया है।

मौसम अलर्ट : यूपी के इन जिलों में अगले कुछ घंटों में बारिश की संभावना

वह निडर होकर बॉलीवुड में एक विशेष समुदाय के वर्चस्व के खिलाफ खुलकर आवाज उठाई है। उन्होंने कहा कि इससे न केवल बॉलीवुड के माफिया डर गए हैं, बल्कि सरकार के भी कदम उखड़ रहे हैं।

मथुरा को NCR में शामिल करने की मांग -हेमा मालिनी

महंत नरेंद्र गिरी ने कहा कि यही वजह है कि सच की आवाज को दबाने के लिए उद्धव ठाकरे सरकार ने कंगना रनौत के कार्यालय पर बुलडोजर चलवाया है। ये बदले की कार्रवाई की है। हालांकि, महाराष्ट्र हाईकोर्ट ने कंगना रनौत को बड़ी राहत देते हुए ध्वस्तीकरण की कार्रवाई पर रोक लगाई है, लेकिन सुशांत सिंह मर्डर केस में जिस बहादुरी से कंगना रनौत ने ड्रग और बॉलीवुड माफियाओं का सामना किया है, उससे लोगों में बौखलाहट है।

प्रेमी जोड़े के बाल काटकर चेहरे पर पोती कालिख, जूते-चप्पल की माला पहनाकर मोहल्ले में घुमाया

पालघर हिंसा की सीबीआई जांच की मांग

महंत नरेंद्र गिरि ने कहा है कि महाराष्ट्र में कानून व्यवस्था की हालत बेहद खराब है। पालघर में दो साधुओं की हुई हत्या के मामले में भी महाराष्ट्र सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं की है। उन्होंने कहा कि अखाड़ा परिषद ने पालघर मामले में भी सीबीआई जांच की मांग की है। महंत नरेंद्र गिरि ने कहा कि कंगना रनौत की इस लड़ाई में साधु-संत और पूरा देश उनके साथ है। उन्होंने हिमाचल प्रदेश सरकार को कंगना रनौत को सुरक्षा देने के लिए धन्यवाद भी दिया है।

Exit mobile version