Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

तेलंगाना में बोले अखिलेश- सब मिलकर भाजपा को यूपी से हटाएंगे

Akhilesh Yadav

Akhilesh Yadav

लखनऊ/खम्मम। ये खम्मम वो धरती है जिसने हमेशा इतिहास बनाने का काम किया है। यहां के लोगों ने बड़ी से बड़ी हुकूमत और ताकतें रही होंगी, उनके खिलाफ अपनी आवाज उठाने का काम किया है। भाजपा सरकार चुनी हुई सरकारों को परेशान करने का काम कर रही है। यह बातें तेलंगाना के खम्मम जिले में आयोजित भारत राष्ट्र समिति (BRS) की एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बुधवार को कही।

उन्होंने कहा कि कल बीजेपी की मीटिंग में कहा गया कि 400 दिन बाकी हैं। इस पर अखिलेश (Akhilesh Yadav)  ने चुटकी लेते हुए कहा कि हमें तो लगता था कि ये सरकार वो है जो दावा करती थी कि हटेगी नहीं, अब स्वयं स्वीकार रहे हैं कि 400 दिन हैं। जो सरकार अपने दिन गिनने लगे तो समझ लो ये सरकार 400 दिन बाद रुकने वाली नहीं है।

अखिलेश (Akhilesh Yadav)  ने आगे कहा कि भाजपा ने कहा था 2022 तक किसानों की आय दोगुनी कर देंगे, हालांकि 2023 शुरू हो गया है लेकिन मुझे तो ये लगता है किसानों की परेशानी और तकलीफ को देखकर कि इन भाजपा वालों का 2022 अभी खत्म नहीं हुआ।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि अगर तेलंगाना से सफाया हो रहा है भाजपा का, तो उत्तर प्रदेश भी पीछे नहीं रहेगा। आप तेलंगाना से इनको हटाइए यूपी से हम लोग मिलकर उनको हटाने का काम करेंगे।

सैनिक के सीने में धंसा जिंदा ग्रेनेड, डॉक्टरों ने ऐसे की रिस्की सर्जरी

उल्लेखनीय है कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  मंगलवार को दो दिवसीय तेलंगाना राज्य के दौरे पर गए हैं। जहां वह भारत राष्ट्र समिति (BRS) प्रमुख व मुख्यमंत्री के0 चन्द्रशेखर राव द्वारा नेत्र जांच कार्यक्रम ‘कांति वेलुगु’ के दूसरे चरण के उद्घाटन और एक जनसभा में शामिल हुए। अपने दौरे के दौरान अखिलेश यादव ने हैदराबाद के पास यदाद्री में भगवान लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर में दर्शन पूजन भी किया।

Exit mobile version