Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अखिलेश यादव का प्रधानमंत्री पर तंज, योगी सरकार को बताया अनुपयोगी सरकार

akhilesh yadav

akhilesh yadav

रायबरेली। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए योगी सरकार को अनुपयोगी बताया। उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री ने आज शाहजहांपुर में योगी प्लस यूपी को उपयोगी बताया था।

शनिवार को रायबरेली के ऊंचाहार में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि ऊंचाहार से मै आज प्रदेश की सरकार का नाम बदल कर योगी सरकार के स्थान पर अनुपयोगी सरकार रखता हूं ।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि नोटबंदी से लेकर डिजिटल इंडिया तक के भाजपा के नारे ने गरीब, मजदूर, किसान का नुक़सान किया है । भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि ये रंग बदलने वाली सरकार है। आपकी आय दोगुनी करने का वादा किया गया था । 15-15 लाख रुपए आपके खाते में आने की बात की गई थी किन्तु किसान के खाद की बोरी से पांच किलो खाद तक इस सरकार ने चोरी कर लिया। पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ा दिए। सरसो का तेल दो गुने दाम पर मिलने लगा। किसानों को खाद बिजली नहीं मिली। साढ़े चार सालों में प्रदेश में एक भी पावर प्लांट नहीं लगा।

सपा मुखिया ने कहा कि भाजपा को लाल रंग से घबराहट होती है। ये वो लाल रंग है, जिसने सम्पूर्ण क्रांति और सामाजिक क्रांति को जन्म दिया है। अखिलेश यादव ने कहा कि ऊंचाहार में योगी को मत भूलना वरना ऊंचाहार का भी नाम बदल देंगे।

अखिलेश यादव के समर्थकों में दिखी अराजकता, युवक को पिटाई कर रोकी एम्बुलेंस

अखिलेश ने कहा कि बिना समाजवाद के रामराज नहीं आ सकता है, क्योंकि समाजवाद के बिना रामराज की कल्पना ही व्यर्थ है। उन्होंने कहा समाजवाद का रंग लाल है। इस लालरंग को डॉ राम मनोहर लोहिया , जय प्रकाश नारायण ने दिया है ।

इस लालरंग को जनेश्चर मिश्र , बृज भूषण तिवारी और मोहन सिंह जैसे समाजवादियों ने आगे बढ़ाया है। लालरंग समाजवाद का है, इसलिए समाजवाद को अपनाना होगा तभी रामराज आयेगा।

Exit mobile version