Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अक्षरा सिंह की शॉर्ट ड्रेस फोटो ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फैंस ने पूछा- पेंट कहां है?

Akshara Singh

Akshara Singh

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह अक्सर अपने बोल्ड अंदाज से सभी की क्लीन बोल्ड कर देती हैं. अक्षरा अपने गानों से जितना धमाल मचाती हैं उससे कहीं ज्यादा वो सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस अंदाज से तहलका मचा देती हैं. अक्षरा सिंह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं. वो कई बार अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं जिसे उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं. हालांकि हर सेलेब्रिटी की तरह अक्षरा को नापसंद करने वाले भी कई लोग हैं जो उन्हें ट्रोल कर देते हैं. ऐसा ही एक बार फिर हुआ है.

आज यानी 29 जुलाई को अक्षरा सिंह ने अपने दो बेहद ग्लैमरस फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं जिसमें उन्होंने एक टीशर्ट टॉप औस स्पोर्ट्स शूज पहने हैं. अक्षरा इस फोटोज में काफी खूबसूरत लग रही हैं. ये फोटो चंडीगढ़ की है. एक्ट्रेस ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा- “चंडीगढ़ की सुबह…” अक्षरा सिंह के चाहने वाले उनकी अदाएं देख घायल हो गए और कमेंट में उनकी तारीफों के कसीदे पढ़ने लगे लेकिन कुछ लोगों को शायद अक्षरा का ये बोल्ड अवतार पंसद नहीं आया.

अक्षरा सिंह की फोटो को पसंद ना करने वालों में एक खेसारी लाल यादव का फैन भी है जिसने अक्षरा की फोटो पर कमेंट किया- “नीचे की पैंट कहां है?” इस यूजर का नाम है ‘खेसारी फैन क्लब यूपी’.

शर्लिन ने राज कुंद्रा पर लगाया यौन शोषण का आरोप, बोली- घर पर आकर किया KISS

इतना लिखने के बाद अक्षरा सिंह के फैंस भी चुप कहां बैठने वाले थे! उन्होंने इस यूजर को कमेंट सेक्शन में ही घेर लिया. ‘तनु डाय हार्ड फैन ऑफ अक्कू दीदी’ के नाम से एक अक्षरा सिंह की फैन ने कमेंट किया- “पहले के जमाने में है क्या तू, न्यू जेनेरेशन में आ कर देख.” इसके बाद दोनों फैन्स में लड़ाई बढ़ती गई.

खेसारी के फैन ने कमेंट कर इस बात का जिक्र किया कि वो पुरुष नहीं बल्कि महिला है और वो खुद ऐसे कपड़े नहीं पहनती, इसलिए उसे अक्षरा की फोटो देखकर हैरानी हुई. खेसारी लाल यादव की फैन को कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में खरी-खरी सुनाई.

Exit mobile version