Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अक्षय कुमार ने की ट्रांसजेंडर समुदाय के प्रति नजरिया बदलने की अपील

akshay kumar

अक्षय कुमार

नई दिल्ली| अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इस पहचान के माध्यम से वे समाज के ऐसे मुद्दों पर सहज होकर बात करते हैं, जिनपर आम जिंदगी में लोग कम ही बात करना चाहते हैं।

पैडमैन, टॉयलेट जैसी फिल्में करने के बाद अब 9 नवंबर को अक्षय की फिल्म ‘लक्ष्मी’ रिलीज होने जा रही है। ये फिल्म डिज्नी हॉट स्टार पर रिलीज होगी। यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसमें अक्षय एक ट्रांसजेंडर के रोल में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

जो बाइडन का राष्ट्रपति चुनाव में जीत का 270 का आंकड़ा पक्का, ट्रंप की विदाई तय

बात करें इस वीडियो कि तो अक्षय ने इसे अपने ट्विटर और अन्य शोशल मीडिया अकाउंट पर रिलीज किया है। इस वीडियो में ट्रांसजेंडर समुदाय के प्रति नजरिया बदलने की अपील की गई है। अक्षय के साथ इस वीडियो में कियारा आडवाणी और लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी भी नजर आ रही हैं।

वीडियो के साथ अक्षय ने कैप्शन में लिखा “नजर से बचने के लिए तो बहुत टीके लगा लिए, नजरिया बदलने वाला टीका लगाने की अब हमारी बारी है। आइए जेंडर स्टीरियोटाइप को खत्म करें और लाल बिंदी लगाकर तीसरे जेंडर के लिए अपना सपोर्ट बढाएं। यह लाल बिंदी समान प्यार और सम्मान की प्रतीक है।”

फिल्म लक्ष्मी के निर्देशक हैं राघव लारेंस और इसमें ट्रांसजेंडर समुदाय का चित्रण है। गौरतलब है कि पहले इस फिल्म का नाम लक्ष्मी बॉम्ब था जिसकी वजह से ये विवादों में भी घिर गई थी। उसके बाद इसका नाम बदलकर लक्ष्मी कर दिया गया।

Exit mobile version