Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शराब माफिया ने किया पुलिस पर हमला, खून से लथपथ मिले दारोगा, सिपाही की हत्या

Alcohol mafia attacked the police

पुलिस टीम पर किया शराब माफिया ने हमला

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में कानपुर के बिकरु गांव जैसा कांड होने से बच गया। जहां पुलिस अवैध शराब के कारोबार को बंद कराने गई थी, लेकिन वहां पुलिस टीम पर जानलेवा हमला कर दिया गया। यही नहीं शराब माफियाओं ने पहले सब इंस्पेक्टर और सिपाही को बंधक बना लिया और फिर उन दोनों को गायब कर दिया। बाद वे दोनों लहूलुहान हालत में एक खेत से बरामद हुए।

मामला कासगंज के थाना सिढ़पुरा क्षेत्र का है। जहां गांव नगला धीमर में बड़े स्तर पर अवैध शराब का कारोबार चलाए जाने की सूचना पुलिस को मिल रही थी। उसी सूचना के आधार पर पुलिस टीम मंगलवार को गांव में छापा मारने पहुंची थी। लेकिन शराब माफियाओं को इस बात की खबर पहले ही लग चुकी थी। नतीजा ये हुआ कि बदमाशों ने पुलिस को घेर लिया और सब इंस्पेक्टर अशोक और सिपाही देवेंद्र को बंधक बना लिया।

कंस मामा ने की विवाहिता भांजी की हत्या, प्रेम विवाह करने से था क्षुब्ध

इससे पहले कि बाकी पुलिस वाले कुछ समझ पाते, बदमाशों ने दरोगा अशोक और सिपाही देवेंद्र को वहां से गायब कर दिया। बाद में सब इंस्पेक्टर अशोक लहूलुहान हालत में गांव के एक खेत में पड़े मिले। जबकि सिपाही का अभी तक कुछ अता पता नहीं था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस बल के साथ अधिकारी मौके पर पहुंच गए और सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

इसी दौरान पुलिस को सिढ़पुरा स्वास्थ्य केंद्र के पास सिपाही देवेंद्र की लाश बरामद हुई। दरअसल, बदमाशों ने की सिपाही की बेरहमी से हत्या कर दी। घटना की गंभीरता को समझते हुए भारी पुलिस बल मौके पर बुलाया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। सब इंस्पेक्टर अशोक की हालत गंभीर बनी हुई।

व्यापारी अविनाश हत्याकांड का खुलासा, चार हत्यारोपी गिरफ्तार

गुनाहगारों पर लगेगा NSA : योगी

उधर, सीएम योगी ने कासगंज की घटना पर सख्त तेवर दिखाते हुए घटना में शामिल अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। साथ ही गुनाहगारों पर NSA लगाने का फरमान भी सुनाया है।

 

Exit mobile version