Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आलिया ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, फेस पर दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

alia bhatt

alia bhatt

मुंबई। बॉलीवुड की मोस्ट गॉर्जियस एक्ट्रेस आलिया भट्ट  (Alia Bhatt) अपने ड्रीम क्रश रणबीर कपूर संग शादी रचाने के बाद आलिया अपना पहला बेबी एक्सपेक्ट कर रही हैं। आलिया की प्रेग्नेंसी टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है। अब एक्ट्रेस हाल ही में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं। आलिया के बेबी बंप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

आलिया (Alia Bhatt)  ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

आलिया (Alia Bhatt) अपने प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय करने के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म डार्लिंग को भी प्रमोट कर रही हैं। फिल्म प्रमोशन के एक इवेंट में मॉम-टू-बी आलिया भट्ट अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं। इवेंट से प्रेग्नेंट आलिया भट्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में आलिया भट्ट के बेबी बंप के साथ उनकी ड्रेस भी चर्चा में बनी हुई है।

इस फेमस सिंगर और कंपोजर के सिर में लगी चोट, अस्पताल में भर्ती

आलिया (Alia Bhatt)  फ्लोरल प्रिंटेड ड्रेस में सुपर स्टनिंग लग रही हैं। आलिया के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी साफ देखा जा सकता है। उन्होंने अपने लुक को न्यूड मेकअप के साथ कंप्लीट किया।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म डार्लिंग की बात करें तो ये एक डार्क कॉमेडी फिल्म है। आलिया फिल्म में लीड रोल में दिखेंगी। टीजर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। करण जौहर ने फिल्म के रिलीज से पहले ही इसका रिव्यू फैंस संग शेयर कर दिया है। उन्होंने  डार्लिंग को 5 स्टार दिए हैं। अब देखते हैं कि रिलीज होने के बाद इसे कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।

Exit mobile version