Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इस फेमस सिंगर और कंपोजर के सिर में लगी चोट, अस्पताल में भर्ती

Zubin Garg

Zubin Garg

मुंबई। असम के सिंगर और म्यूजिक कंपोजर जुबिन गर्ग (Zubin Garg) को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। खबर है कि बुधवार को उन्हें सेहत की कुछ समस्या के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल, वो असम के डिब्रूगढ़ के एक अस्पताल में मामूली चोट के कारण भर्ती है।

रिपोर्ट्स की मानें तो सिंगर जुबिन गर्ग को सिर पर आई है। जिसकी वजह से असम के मुख्यमंत्री ने उनकी इलाज के लिए दिशा निर्देश जारी किए हैं।

असम के मुख्यमंत्री डॉक्टर हिमंत बिस्वा सरमा ने सिंगर के मामले में डिब्रूगढ़ जिले के डिप्टी कमीशनर को निर्देश भी जारी कर दिया है। उन्होंने कहा है कि जुबिन गर्ग (Zubin Garg) जिनका डिब्रूगढ़ के संजीवनी अस्पताल में इलाज चल रहा है उन्हें बेहतर और अच्छे इलाज दिए जाएं। बता दें कि इस वक्त सिंगर को शारीरिक बीमारी के कारण इलाज चल रहा है।

साल 2008 में मिला था फिल्मों में ब्रेक

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्लेबैक सिंगर जुबिन गर्ग (Zubin Garg) असम के एक मशहूर गायक और कंपोजर में शुमार हैं। उन्होंने बॉलीवुड से लेकर असम और बंगाली गानों के लिए भी अपनी आवाज दी है।

दूसरी बार दूल्हा बनेंगे ऋतिक रोशन, लव लेडी के साथ लेंगे सात फेरे

उनके पॉपुलर गानों की बात करें तो इसमें साल 2016 में आई इमरान हाशमी की फिल्म गैंगस्टर का गाना या अली है। इसके आलावा उन्होंने ऋितिक रोशन की फिल्म क्रिश 3 का गाना दिल तू ही बता भी गाया है। सिंगिंग के अलावा जुबिन (Zubin Garg) ने अभिनेता के रूप में भी अपनी पहचान बनाई है। उन्हें साल 2008 में फिल्मों में एक बड़ा ब्रेक मिला था।

Exit mobile version