Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दूसरी बार दूल्हा बनेंगे ऋतिक रोशन, लव लेडी के साथ लेंगे सात फेरे

Hrithik Roshan

Hrithik Roshan

मुंबई। अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan ) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी लव लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में हैं। लंबे समय से ऋतिक रोशन एक्ट्रेस सबा आजाद को डेट कर रहे हैं और आधिकारिक तौर पर दोनों अपने इस रिश्ते का ऐलान कर चुके हैं। इन दोनों की रिलेशनशिप को लेकर ताजा जानकारी सामने आई है कि दोनों जल्द ही सात फेरे लेने वाले हैं।

एक वेबसाइट की रिपोर्ट अनुसार, दोनों ही जल्द परिवार की मौजूदगी में बेहद साधारण तरीके से शादी कर सकते हैं। दोनों के परिवार भी इस शादी के लिए हामी भर चुके हैं। इसका बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि हाल ही में सबा ने ऋतिक (Hrithik Roshan ) की पूरी फैमिली के साथ लंच किया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थी।

गौरतलब है कि ऋतिक और सुजैन ने साल 2000 में शादी की थी। इस कपल के दो बच्चे रिहान और रिदान हैं। लेकिन साल 2014 में ऋतिक और सुजैन का तलाक हो गया। हालाँकि तलाक के बावजूद दोनों को अक्सर अपने दो बेटों के साथ छुट्टियां मनाते देखा जा सकता है।

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan ) और सुजैन खान एक-दूसरे से अलग होने के बावजूद अच्छे दोस्त हैं। सुजैन दिग्गज अभिनेता संजय खान की बेटी और जायद खान की बहन हैं। वह फेमस इंटीरियर फैशन डिजाइनर हैं।

वापस आ रहे है ‘डॉक्टर मशहूर गुलाटी’, इस शो से लेंगे एंट्री

वहीं, सबा आजाद की बात करें तो वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वह एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ इलेक्ट्रॉनिक म्यूजिक बैंड का हिस्सा भी हैं, जिसे इमाद शाह चलाते हैं। दोनों कई सालों से साथ संगीत बना रहे हैं। सबा खान हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज ‘रॉकेट बॉयज’ में नजर आईं थी। जबकि ऋतिक रोशन की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म विक्रम वेधा और फाइटर में अभिनय करते नजर आएंगे।

Exit mobile version