Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अलीगढ़ शराब कांड: शराब माफिया अनिल चौधरी के कोल्ड स्टोर पर चला प्रशसन का बुलडोजर

Aligarh Liquor Case

शराब माफिया अनिल चौधरी के कोल्ड स्टोर पर चला बुलडोजर

उत्‍तर प्रदेश के अलीगढ़ जनपद में शराब माफियाओं के खिलाफ जिला प्रशासन की कार्रवाई ने अब रफ्तार पकड़ ली है। एसडीएम कोल रंजीत सिंह ने थाना गोंडा इलाके के पिंजरी स्थित शराब माफिया अनिल चौधरी के हरिओम कोल्ड स्टोर पर टीम के साथ बुलडोजर लेकर पहुंच गए और उसे ध्वस्त कर दिया गया।

एसडीएम ने बताया कि अनिल चौधरी ने अपने कोल्ड स्टोर के साथ में मुर्ध्वज नाम के व्यक्ति की जमीन पर भी कब्जा कर लिया था, जो कि बेहद कीमती है।

एसडीएम के मुताबिक, पीड़ित व्यक्ति ने जिला प्रशासन से शिकायत की थी कि अनिल चौधरी की प्रॉपर्टी पर प्रशासन द्वारा कार्रवाई की जाएगी। इस प्रॉपर्टी में शराब माफिया ने पीड़ित की जमीन पर कब्जा कर रखा है। उसने आशंका जताई थी कि प्रशासन की कार्रवाई के बाद कहीं पीड़ित की जमीन पर कब्ज़ा न हो जाए।

दुष्कर्म मामले में जमानत पर छूटे आरोपी ने पीड़िता की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या की

लिहाजा पीड़ित के शिकायत पर उतनी भूमि को कब्जा मुक्त कराया गया है। कोल्ड स्टोर में अभी किसानों का आलू रखा हुआ है, जिसपर कोर्ट के आदेशानुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

बता दें कि अब तक करोड़ों की भूमि को चिन्हित कर कार्रवाई की जा चुकी है। गौरतलब है कि अब तक एक लाख रुपये के इनामी ऋषि शर्मा के जवां स्थित फार्म हाउस, शराब के ठेके, कुलदीप बिहार स्थित विपिन यादव के घर व लोधा स्थित दिगंबर के ट्यूबल व शराब के ठेकों को ध्वस्त किया जा चुका है।

14 दिन की बच्ची में ब्लैक फंगस के लक्षण, डॉक्टरों ने दिलाई मुक्ति

जहरीली शराब पीकर अब तक 108 लोगों की मृत्यु हो चुकी है, जिनमें 10 भट्टा मजदूर भी शामिल है।

Exit mobile version