Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Go First की सभी उड़ाने 12 मई तक उड़ानें रद्द, कंपनी ने पैसेंजर्स से कही ये बात

Go First

Go First

विमानन कंपनी Go First ने 12 मई तक अपनी सभी उड़ानें रद्द कर दी हैं। कंपनी ने शुक्रवार को पैसेंजर्स से माफी भी मांगी और किसी भी जानकारी के लिए कंपनी की वेबसाइट पर संपर्क करने की अपील की है। विमानन कंपनी गो फर्स्ट इस वक्त आर्थिक संकट का सामना कर रही है।

कंपनी ने अपने बयान में कहा- परिचालन संबंधी कारणों से Go First की 12 मई 2023 तक की उड़ानें रद्द हैं। हम असुविधा के लिए क्षमा चाहते हैं और ग्राहकों से ज्यादा जानकारी के लिए https://t।co/qRNQ4oQjYT पर जाने का अनुरोध करते हैं। किसी भी सवाल के लिए कृपया इस वेबसाइट पर https://t।co/wqQIm6ZDqT बेझिझक हमसे संपर्क करें।

3 मई से Go First की सभी फ्लाइट्स कैंसिल

बता दें कि इससे पहले कंपनी ने 3 से 5 मई तक के लिए अपनी सभी उड़ानों को कैंसिल कर दिया था, लेकिन बाद में इसे 9 मई तक बढ़ा दिया गया था। यही नहीं, डीजीसीए (DGCA) ने इसके टिकटों की बुकिंग को 15 मई तक के लिए रोक दिया है।

एनसीएलटी में दिया है आवेदन

DGCA के मुताबिक, एयरलाइन टिकट बुकिंग का पैसा लौटाने या फिर मौजूदा टिकट पर भविष्य में यात्रा के लिए इस्तेमाल करने की अनुमति देने पर भी विचार कर रही है। इससे पहले गो फर्स्ट की ओर से खुद एनसीएलटी (NCLT) में वॉलंटरी इनसॉल्वेंसी प्रॉसीडिंग (Voluntary Insolvancy Proceedings) के लिए आवेदन दिया गया है।

पाक लौटते ही बिलावल ने भारत के खिलाफ उगला ‘जहर’, BJP, RSS पर बोला हमला

फ्लाइट्स पर रोक की तारीख में बढ़ोतरी की जानकारी देते हुए एयरलाइन चीफ कौशिक खोना ने कहा कि Go First के बेड़े में मौजूद कुल विमानों में से आधे ग्राउंडेड हैं। खोनो के मुताबिक, ये एक बहुत दुर्भाग्यपूर्ण फैसला है। लेकिनहमें कंपनी के हितों की रक्षा के लिए इस तरह का निर्णय लेना पड़ा है।

Exit mobile version