Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोलेगी ऑल इंडिया मुस्लिम मजलिस पार्टी : डॉ. बशीर

Dr. Bashir

Dr. Bashir

ऑल इंडिया मुस्लिम मजलिस पार्टी ने यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा एलान किया है। लखनऊ में शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ऑल इंडिया मुस्लिम मजलिस पार्टी के अध्यक्ष डॉ. बशीर अहमद खान ने केंद्र व राज्य सरकार की विफलताओं को गिनाते हुए यूपी चुनाव में अल्पसंख्यक और दलितों के मुद्दों को लेकर चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

डॉ. बशीर अहमद खान ने केंद्र और राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुल्क के जो हालात हैं, उससे हमारा देश और प्रदेश विनाश की ओर जा रहा है। जिसके कारण लोग अराजकता, बेरोजगारी, सांप्रदायिक तनाव और आर्थिक बर्बादी का शिकार हो रहे है।

हेड कांस्टेबल की पिस्टल छीनकर कस्टडी से भागने का प्रयास, मुठभेड़ में घायल

उन्होंने कहा कि सबका साथ-सबका विकास, सबका विश्वास का झूठा नारा लगाकर मौजूदा सरकार ने अल्पसंख्यक, दलितों, पिछड़ों और अति पिछड़े वर्गों का शोषण किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यूपी विधान सभा चुनाव में उनकी पार्टी भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोलेगी।

डॉ. बशीर ने कहा कि उत्तर प्रदेश के 2022 के विधानसभा चुनाव में मजबूती के साथ उनकी पार्टी हिस्सा लेगी और भाजपा के लोकतांत्रिक संप्रदायिक राज को समाप्त करने के लिए लोकतांत्रिक प्रक्रिया में यकीन रखने वाली राजनीतिक दलों से तालमेल भी करेगी।

अवैध असलाह फैक्ट्री का पर्दाफाश, हथियार बनाते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार से सीएए का विरोध करने वाले बेगुनाह और किसान आंदोलन की हिमायत करने वालों को तुरंत रिहा की जाए। उन्होंने किसान विरोधी कृषि कानून को वापस लेने की भी केंद्र सरकार से मांग की।

Exit mobile version