Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Indian Idol को जिस एक्टर ने किया था एक्सपोज, वहीं बना शो का गेस्ट

Indian Idol

Indian Idol

इंडियन आइडल (Indian Idol) के फैन हैं तो आपको ये खबर जानकर बड़ा झटका लग सकता है। पिछले सीजन शो को लेकर बड़ी कंट्रोवर्सी हुई थी। जहां दिग्गज सिंगर-एक्टर-कंपोजर किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार ने रियलिटी शो को लेकर बड़े खुलासे किए थे। इसके बाद बड़ा बवाल हुआ, पूरे सीजन शो ट्रोल हुआ। लेकिन अब जो हुआ है वो आपको हैरान कर सकता है।

इंडियन आइडल (Indian Idol)  की बुराई करने वाले अमित कुमार एक बार फिर सिंगिंग रियलिटी शो में गेस्ट बनकर नजर आने वाले हैं। हो गए न हैरान। ये खबर गारंटीड सच है। किशोर कुमार ट्रिब्यूट एपिसोड का अमित कुमार हिस्सा बने हैं। अमित कुमार की झलक दिखाता शो का नया प्रोमो भी सामने आ गया है। जिसमें वे कंटेस्टेंट्स के गाए गानों की तारीफ कर रहे हैं और एंजॉय कर रहे हैं। बिदिपता का गाना सुन अमित कुमार खुश नजर आए। वे बिदिपता के साथ सॉन्ग ‘कह दो कि तुम’ की दो लाइनें भी गाते हैं। इतना ही नहीं वे इस गाने की सक्सेस पर भी बात करते हैं। इससे जुड़े अनसुने किस्से को साझा करते हैं। अमित कुमार ने बिदिपता की सिंगिंग को खूबसूरत बताया।

इंडियन आइडल (Indian Idol)  ट्रोल

अमित कुमार की मौजूदगी को दिखाते प्रोमो सामने आने के बाद यूजर्स हैरान हैं। उन्हें शो की सच्चाई पर फिर शक हो रहा है। कई लोगों ने शो को बायकॉट करने की मांग करते हुए इसे फेक बताया है। यूजर ने लिखा- मैं ये फेक चीजें देखकर थक गया हूं। शख्स ने लिखा- अमित कुमार ने ही पिछले सीजन विवाद पैदा किया था। अब फिर से शो में आ गए।

फिल्म प्रोड्यूसर कमल किशोर गिरफ्तार, पत्नी पर चढ़ाई थी गाड़ी

कई यूजर्स ने इंडियन आइडल  शो के कॉन्सेप्ट पर सवाल उठाए हैं। उनकी शिकायत है क्यों हर बार मेकर्स एक जैसे आइडिया के साथ आते हैं। इससे शो बोरिंग होता है। अमित कुमार को दोबारा बुलाने पर मेकर्स को लताड़ भी लगाई है। लोगों ने दूसरे लेजेंडरी सिंगर्स पर भी स्पेशल एपिसोड रखने की बात कही है। जैसे मोहम्मद रफी।

क्या कहा था अमित कुमार ने?

इंडियन आइडल 12 में किशोर कुमार स्पेशल एपिसोड में अमित कुमार गेस्ट बनकर आए थे। शो ऑनएयर होने के बाद कई यूजर्स ने कंटेस्टेंट्स की गायिकी पर कमेंट किया था और ये भी कहा कि उन्होंने किशोर कुमार के आइकॉनिक गानों को बर्बाद किया। दूसरी तरफ, शो में शामिल होने के बाद अमित कुमार ने मीडिया से बातचीत में इंडियन आइडल शो की निंदा की थी। उन्होंने आरोप लगाया था कि मेकर्स ने उनसे जबरन कंटेस्टेंट्स की तारीफ करवाई थी। जबिक उन्हें उनके गाने सुनकर मजा नहीं आया था। उन्होंने तो पैसों की वजह से शो किया था। अमित कुमार के इस बयान पर काफी कंट्रोवर्सी हुई थी। शो के फॉर्मेट और सच्चाई पर सवाल उठे थे।

किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार जाने माने सिंगर, कंपोजर और एक्टर हैं। उन्होंने 1970 और 90s के बीच कई सुपर डुपर हिट गाने इंडस्ट्री को दिए। बाद में उन्होंने लाइव परफॉर्मेंस पर फोकस करने के लिए प्लेबैक सिंगिंग को छोड़ दिया था।

Exit mobile version