Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अमरोहा : अधिशासी अधिकारी को धमकाने के आरोप में पंचायत अध्यक्ष पति गिरफ्तार

arrested

arrested

उत्तर प्रदेश के अमरोहा में नगर पंचायत जोया ईओ को धमकाने के आरोपी अध्यक्ष पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।

जिलाधिकारी उमेश मिश्र ने मंगलवार को कहा कि नगर पंचायत जोया की अधिशासी अधिकारी दीपिका शुक्ला प्रकरण की जांच मुख्य विकास अधिकारी चंद्रशेखर शुक्ला के नेतृत्व में तीन सदस्यीय टीम का गठन कर सौंपी दी गई है। दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। ईओ के हर एक आरोप की बारीकी से जांच कर रिपोर्ट से शीघ्रातिशीघ्र अवगत कराने के निर्देश दिये हैं।

पंजाब : 12वीं के छात्र का कत्ल, घर में मिली खून से लथपथ लाश, इलाके में दहशत

बीते शनिवार को नगर पंचायत जोया की अधिशासी अधिकारी डीएम कार्यालय पहुंची थीं, जहां अपनी व्यथा सुनाने के दौरान बेहोश हो गईं थीं। हालत बिगडते देख उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया था।साथ ही पुलिस सुरक्षा उपलब्ध करा दी गई थी। ईओ ने कुछ जनप्रतिनिधियों तथा कर्मचारियों, पर उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था। बेवजह पीछा करने और फर्जी तरीके से शिकायत कर दबाव में लेने के गंभीर आरोप लगाए थे।

सूत्रों के अनुसार ईओ बेहोशी प्रकरण की अनुगूंज शासन स्तर तक सुनाई दी।

प्रयागराज : दिव्यांग किसान की कुल्हाड़ी से हत्या, आरोपियों की तलाश जारी

जोया नगर पंचायत की इओ दीपिका शुक्ला के प्रकरण में सोमवार देर रात बड़ी कार्रवाई की गई। डीएम के आदेश पर पुलिस ने इओ की तहरीर के आधार पर नगर पंचायत अध्यक्ष पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

इस संबंध में पीडिता दीपिका शुक्ला ने कहा कि नगर पंचायत में तैनाती के बाद से लगातार कुछ कर्मचारियों और जनप्रतिनिधियों का अनावश्यक दबाव चुपचाप बर्दाश्त कर रही थी।यहां तक कि शिकायती चिट्ठियों को भी कर्मचारियों से मिलीभगत कर दबा दिया जाता रहा है।

Exit mobile version