Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सुशांत सिंह राजपूत को नहीं भुला पा रहीं अंकिता लोखंडे, बोलीं

Ankita Lokhande could not forget Sushant Singh Rajput

Ankita Lokhande could not forget Sushant Singh Rajput

छोटे पर्दे का मशहूर शो पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta) लोगों के दिलों में अभी भी बसा हुआ है। इस शो की शुरुआत साल 2008 में हुई थी और साल 2014 तक ये शो टीवी पर ऑनएयर हुआ था। पवित्र रिश्ता से सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे(Ankita Lokhande) ने घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बना ली थी। बता दे दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद किया जाता था और इसी से दोनों बहुत फेमस हुए थे। आज इस शो को 12 साल पूरे हो गए हैं। शो के 12 साल पूरे होने पर अंकिता ने एक वीडियो शेयर किया है।

बता दे अंकिता ने वीडियो शेयर करके एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। इस वीडियो में शो के पुराने सीन्स दिखाए गए हैं।  जिसमें सुशांत, अंकिता पूरी कास्ट के साथ नजर आ रहे हैं। कुछ दोनों के रोमांटिक सीन हैं तो कुछ में दोनों मस्ती करते नजर आ रहे हैं। अंकिता के द्वारा शेयर किया हुआ वीडियो जरुर फैंस को पवित्र रिश्ता की पुरानी यादें ताजा करवा देगा।

निशा रावल के सपोर्ट में आई उनकी दोस्त कश्मीरा और मोनिशा

अंकिता ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- पवित्र रिश्ता के 12 साल. समय कितनी जल्दी आगे निकल जाता है। 66 अवॉर्ड्स के साथ पवित्र रिश्ता इंडियन टेलिविजन का सबसे ज्यादा प्यार किए जाने वाला शो बना रहेगा। इस आइकॉनिक शो के 12 साल। जिसने मुझे ना सिर्फ अर्चना दी बल्कि ढेर सारा प्यार दिया जिसकी वजह से मैं वो बनी जो आज हूं। कहानी जो प्यार,जिंदगी, परिवार और दोस्ती को सेलिब्रेट करता है। शुक्रिया बालाजी फिल्म्स और एकता कपूर मुझे अर्चना बनाने के लिए और पूरी कास्ट और क्रू को शुक्रिया। मां-पापा साथ देने के लिए बहुत शुक्रिया।

 

 

Exit mobile version