Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

रिया और स्टाफ के बीच ड्रग्स को लेकर की गई चैट पर अंकिता लोखंडे शॉक्ड

riya-ankita

रिया चक्रवर्ती चैट

नई दिल्ली| सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर सीबीआई रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की जा रही है। हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने रिया चक्रवर्ती के व्हॉट्सऐप चैट के कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं। इन चैट्स में रिया किसी से डूबी ऑर्डर लाने के लिए बोल रही हैं। रिया ने लिखा, डूबी की जरूरत है। इस पर जवाब आता है, ला रहा हूं। डूबी को गांजे की सिगरेट कहा जाता है। श्वेता की इस पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए अंकिता लोखंडे लिखा, शॉक्ड।

गुलाम नबी आजाद पर ओवैसी का हमला, कहा- आत्मसम्मान है तो छोड़ दे पार्टी

रिया ने हाल ही में एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा, ”यह बेहद दुखद है कि किसी के गुजर जाने के बाद उसकी बातों का सामने लाना पड़ रहा है। लेकिन मेरे पास कोई विकल्प नहीं है। हां, सुशांत मैरिजुआना पीते थे। यहां तक कि वह मुझसे मिलने से पहले पीते थे। उन्होंने फिल्म केदारनाथ की शूटिंग या उससे पहले करना शुरू किया था।’

देश में कोरोना के रिकॉर्ड 78 हजार से अधिक नए मामले, संक्रमितों का आंकड़ा 35.42 लाख के पार

बता दें कि सीबीआई ने शुक्रवार को रिया से तकरीबन 10 घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान, सीबीआई के अधिकारियों ने रिया से मामले से जुड़े हुए कई सवाल पूछे। पूछताछ खत्म होने के बाद रिया रात तकरीबन 9 बजे अपने घर के लिए रवाना हो गई थीं। शनिवार को फिर से सीबीआई रिया से पूछताछ कर रही है।

Exit mobile version