Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शादी से पहले घायल हुई अंकिता लोखंडे, डॉक्टर ने कही ये बात

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के फैंस के लिए बुरी खबर है। रिपोर्ट को मानें तो एक्ट्रेस को इमरजेंसी में मुबंई के एक हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। हालांकि उनकी हालत अभी ठीक है और लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है।

बता दें कि अंकिता अभी अपनी शादी को लेकर खबरों में छाई हुई हैं। वह खुद अपनी शादी को लेकर हर रोज अपने सोशल अकाउंट से कुछ न कुछ शेयर कर रही हैं।

मालूम हो कि अंकिता लोखंडे  इसी महीने 14 दिसंबर को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। अंकिता की दोस्त श्रद्धा आर्या ने हाल ही में दोनों की शादी कार्ड अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था। अंकिता और विकी मुंबई का ग्रांड हयात होटल में 7 फेरे लेंगे। अंकिता ने हाल ही में अपने प्री वेडिंग फंक्शन्स का एक वीडियो शेयर किया था जो कि इंटरनेट पर जमकर वायरल हुआ। इस वीडियो में विक्की के साथ अंकिता काफी कूल लगी थीं।

पिंकविला रिपोर्ट की मानें तो बीती रात अंकिता लोखंडे के पैर में मोच आने की वजह से उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। हालांकि कुछ देर बाद ही उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे आराम करने की सलाह दी है। अंकिता को चोट कैसे लगी, उनके पैर में मोच कैसे आई अभी इस बारें में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं इस बारें में एक्ट्रेस या उनकी फैमिली की तरफ से कोई ऑफिशियल सूचना नहीं दी है। फिलहाल फैंस इस खूबसूरत कपल के शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

विक्की-कटरीना की शादी के बाद श्रद्धा कपूर लेंगी सात फेरे, पद्मिनी कोल्हापुरे ने दी हिंट

अंकिता और विक्की को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है। दोनों एक-दूसरे के साथ काफी समय बिताते हैं और एक-दूसरे को खुश करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। हालांकि, विक्की के हाव-भाव को देखकर ऐसा लगता है कि, वो अंकिता को लेकर कुछ ज्यादा ही प्रोटेक्टिव हैं और अंकिता भी मौका मिलते ही विक्की से अपने प्यार का इजहार करना नहीं भूलतीं। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर विक्की के साथ फोटोज शेयर करती हैं।

Exit mobile version