Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नेपाल में हैं अनुपम खेर, शूटिंग शेड्यूल का वीडियो किया शेयर

अभिनेता अनुपम खेर ने अभी कुछ देर पहले ही सोशल नेटवर्किंग साइट कू पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वे ऊंची सीढियां चढ़ने की वजह से बहुत थकान में दिख रहे हैं। अभिनेता अनुपम खेर दरअसल सूरज बड़जात्या निर्देशित अपनी फ़िल्म “ऊंचाई” के शूटिंग शेड्यूल की वजह से नेपाल  में हैं।

नेपाल के नामची बाज़ार से अनुपम खेर ने कू पर अपना वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि, आमतौर पर अपने साहस का अंदाज़ा तभी होता है जब हम अपने आपको मुश्किल हालात में डालते है। सूरज बड़जात्या की ‘ऊँचाई’ फ़िल्म की नेपाल शूटिंग ने एहसास दिलाया कि थोड़ा हंसते हुए काम करने से रास्ता आसान लगता है। चेहरा लाल हो गया है, साँस फूल रही है। लेकिन इरादे बुलंद है! जय हो!

दिवंगत अमीरचंद के अंतिम दर्शन करने पहुंचे दत्तात्रेय होसबोले, फूट-फूटकर रोईं मालिनी अवस्थी

दरअसल, अभिनेता अनुपम खेर की उम्र 66 साल है । इसी वजह से अभिनेता को ऊंची सीढ़ियां चढ़ने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था, साथ ही उनकी सांस भी फूल रही थी।

हाल ही में बीते दिन अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग से अपने किरदार की एक झलकी पेश की थी, अनुपम खेर का यह लुक उनके फैंस को भी बेहद पसंद आ रहा है। बतौर अभिनेता अनुपम खेर की यह 520वीं फ़िल्म होगी । इस उपलब्धि से यह तो साफ जाहिर है कि अभिनेता अनुपम खेर किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं।

“ऊंचाई” की आधिकारिक घोषणा पर अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर सूरज बड़जात्या और उनके हाथ में “ऊंचाई” के क्लैप का फोटो शेयर कर लिखा था कि “राजश्री प्रोडक्शन” के साथ काम करना अपने आप में एक बड़ी बात है। मेरी राजश्री के साथ यह चौथी फ़िल्म है इसके लिए में खुद को बहुत खुशनसीब मानता हूँ।

Exit mobile version