Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अनुपम खेर की मां दुलारी हॉस्पिटल से हुई डिस्चार्ज

नई दिल्ली| दिग्गज एक्टर अनुपम खेर की मां दुलारी, भाई राजू, भाभी और भतीजी कोविड 19 पॉजिटिव हो गए थे, इन सभी का इलाज मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा था। अब अनुपम खेर की मां दुलारी को बीते दिन को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। मां को घर लाने पहुंचे अनुपम ने उनका एक वीडियो बनाया, जिसे बाद में सोशल मीडिया पर शेयर किया।

अनुराग कश्यप ने नेपोटिज्म की बहस में खींचा टाइगर श्रॉफ का नाम

अनुपम ने मां का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा कि, ‘ये वीडियो उस दिन का है जिस दिन माता को अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा रहा था। मुझे वक़्त से पहले आया देखकर जब उसने मुझे ‘पागल’ कहा तो मैं समझ गया कि वह ठीक हो रही है…माँ को पूर्ण रूप से स्वस्थ होने में वक़्त लगेगा..पर आपके प्यार और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद।

आपको बता दें कि दुलारी को 12 जुलाई को कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी, जिसकी जानकारी भी अनुपम ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। अनुपम अपनी मां की हेल्थ अपडेट लगातार सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इससे पहले भी उन्होंने अपनी मां की सेहत से संबंधित कई वीडियो शेयर किया है।

फिल्म ‘दिल बेचारा’ रिलीज होने पर अंकिता लोखंडे ने कहा- एक आखिरी बार

गौरतलब है क‍ि जहां एक ओर अनुपम की मां और उनका पर‍िवार कोरोना वायरस से जूझ रहा है, तो वहीं दूसरी ओर महानायक अमिताभ बच्चन, अभ‍िषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना वायरस की चपेट में हैं। अमिताभ और अभ‍िषेक ने शन‍िवार देर रात अपने कोरोना पॉजिट‍िव होने की खबर दी थी। दोनों अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में हैं जबकि ऐश्वर्या और आराध्या होम आइसोलेशन में हैं के बाद अस्पताल भर्ती हुईं थीं।

Exit mobile version