Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कोरोना का इलाज कराने के बाद स्वस्थ हुईं अनुपम खेर की मां दुलारी

अनुपम खेर की मां

अनुपम खेर की मां

नई दिल्ली| कोरोना वायरस आम इंसान से लेकर सेलेब्स तक के घर में पहुंच चुका है। हाल ही में एक्टर अनुपम खेर की मां, भाई राजू खेर, भाभी और भतीजी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसकी जानकारी उन्होंने वीडियो के जरिए फैन्स को दी थी। अनुपम की मां दुलारी को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जबकि भाई और उनके परिवार ने खुद को घर पर ही क्वारंटाइन कर लिया। अनुपम खेर ने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर मां का हेल्थ अपडेट दिया है।

डेढ़ साल की फैन ने जय-जय शिवशंकर गाने पर किया डांस, तो टाइगर ने की तारीफ

वीडियो में अनुपम खेर कह रहे हैं कि कोकिलाबेन के डॉक्टर्स ने उनकी मां को स्वस्थ बताया है। हालांकि, अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उन्हें खुद को कुछ दिन के लिए होम क्वारंटाइन पर करना पड़ेगा। उन्होंने आगे कहा कि मैं कोकिलाबेन के डॉक्टर्स, स्टाफ, नर्सेस का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं कि उन्होंने मेरी मां इस मुश्किल समय में बहुत ध्यान रखा। उन्होंने फैन्स को धन्यवाद देते हुए कहा कि आप सभी ने मुझे बहुत ढांढस दिया, मेरा साथ दिया। आप सभी ने मुझे दुआएं दीं। मेरे लिए प्रार्थनाएं की। मेरा हाथ पकड़कर रखा। मेरे लिए शब्दों में बयां करना मुश्किल है कि मैं किस तरह से आपको शुक्रिया कहूं।”

कोरोना को मात देकर अस्पताल से घर लौटीं ‘इश्कबाज’ एक्ट्रेस श्रेनु पारिख

अनुपम खेर ने वीडियो में आगे कहा कि उन तमाम परिवार के लिए मेरी संवेदनाए हैं, जिनके घरों में एक या एक से ज्यादा लोग कोरोनाग्रस्त हो जाते हैं और वे बहुत खुद को अकेला महसूस करने लगते हैं। आसपास के लोग उनके परिवार से दूर हो जाते हैं हालांकि, उनके इस कदम के पीछे की वजह सही होती है क्योंकि इस बीमारी की कोई शक्ल नहीं है। उन सब के प्रति मेरे मन में ख्याल है हम सब आपके लिए प्रार्थना करेंगे और दुआएं भेजेंगे कि आप सब पूरी तरह से ठीक हो जाएं। आप सबको प्यार और सदभाव के लिए एक बार फिर से बहुत-बहुत शुक्रिया।

Exit mobile version