Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अनुपमा ने बनाया ऐसा प्लान, वनराज की उड़ गई रातों कि नींद

मुंबई। टीवी सीरियल अनुपमा (Anupamaa) के अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा कुछ ऐसा करने वाली है कि वनराज के रातों की नींद उड़ जाएगी। वनराज ने अनुपमा को चैलेंज किया है कि उसे और मालविका को करीब आने से कोई भी नहीं रोक सकता है।

अनुपमा ने भी कसम खाई है कि वो मालविका पर उसका काला साया नहीं पड़ने देगा। पिछले एपिसोड में ही दिखाया गया है कि काव्या ने भी वनराज को खुलेआम चुनौती दे डाली है कि वो जब-जब मालविका के करीब आने की कोशिश करेगा तब वो उसके हर प्लान को चौपट कर डालेगी। अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड  में आप देखेंगे कि काव्या और अनुपमा एक खास प्लान के तहत एक-दूसरे से हाथ मिलाएंगी।

दरअसल कुछ दिन पहले ही मालविका ने वनराज ने मस्ती में ही कह दिया था कि अगर उसका मन करेगा तो वो सारा बिजनेस उसे सौंप देगी। बस यही बात वनराज के दिमाग में घर कर गई है। वनराज को लगने लगा है कि वो मालविका को फंसाकर कपाड़िया खानदान की पूरी प्रॉपर्टी हड़प सकता है। मालविका को वनराज पर उतना ही भरोसा है जितना वो अपने भाई अनुज पर करती है। ऐसे में वनराज के लिए आसान है कि वो मालविका को आसानी से धोखा दे सकता है।

BB 15: घर से निकलते ही राखी के बदले सुर, विनर के सवाल पर दिया ऐसा जवाब

आज रात के एपिसोड में आप देखेंगे कि काव्या और नंदिनी यूएसए जाने की प्लानिंग करने लगेंगे। अनुपमा दोनों को रोकेगी और अपनी मुश्किलों का सामना करने के लिए कहेगी। काव्या तभी अनुपमा से मदद मांगेगी। इसके बाद दिखाया जाएगा कि अनुपमा के साथ ही काव्या भी अनुज कपाड़िया के ऑफिस जाएगी।

वहां पर काव्या को देखकर वनराज की सिट्टी पिट्टी गुम हो जाएगी। तभी अनुपमा बताएगी कि काव्या ने फिर से ऑफिस ज्वाइन कर लिया है क्योंकि वो उसे दूसरा मौका देना चाहती है। वनराज को समझ आ जाएगा कि अनुपमा ये सब क्यों कर रही है लेकिन चाहकर भी वो कुछ नहीं कर पाएगा। अब देखना होगा कि वनराज की अगली चाल क्या होगी?

Exit mobile version