Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

BB 15: घर से निकलते ही राखी के बदले सुर, विनर के सवाल पर दिया ऐसा जवाब

Rakhi Sawant

Rakhi Sawant

मुंबई। बिग बॉस 15 के घर में इस समय कुछ भी हो रहा है। फिनाले करीब आते-आते घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स अब किसी भी बात पर भिड़ रहे हैं। बीती रात ही राखी सावंत और रश्मि देसाई के बीच भयंकर लड़ाई हुई है।

इस लड़ाई के बाद दोनों में फिर से दोस्ती हो गई थी लेकिन अब राखी सावंत के एलिमिनेशन की खबर भी सामने आ रही है। बीती रात ही राखी सावंत को इस रिएलिटी शो से बाहर का रास्ता दिखाया गया है। इस बात का खुलासा खुद राखी सावंत ने कर दिया है।

कुछ देर पहले ही बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) से बाहर हो चुकी राखी सावंत मीडिया के सामने आई हैं और उन्होंने बताया है कि कल रात ही उनका एलिमिनेशन हुआ है।

राखी सावंत ने ये नहीं बताया है कि आखिर उन्हें इस शो से बाहर क्यों किया गया है लेकिन उनके चेहरे पर इसका गम जरा भी नहीं दिख रहा है। सामने आए इस वीडियो में मीडिया फोटोग्राफर्स राखी सावंत से पूछ रहे हैं कि उनके हिसाब से कौन इस सीजन का विनर बनेगा?  इस सवाल के जवाब पर राखी पहले थोड़ा मुंह बनाती हैं और कहती हैं, ‘मुझे क्या पता कौन बनेगा विनर?’

बता दें कि राखी सावंत ने सलमान खान के शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली थी। राखी के साथ ही इस शो में उनके पति की भी एंट्री हुई थी। राखी सावंत ने बिग बॉस 15 से बाहर आने के बाद इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी शेयर किया है।

सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने जारी किया स्टेटमेंट, फैंस से की ये खास अपील

बिग बॉस 15 के घर में जल्द ही गौतम गुलाटी की एंट्री होने वाली है। इसी के साथ फिनाले वाले दिन शो में दीपिका पादुकोण भी आएंगी। दीपिका इस शो पर अपनी अपकमिंग फिल्म गहराइयां को प्रमोट करने पहुंचेंगी। इसी के साथ बिग बॉस 15 के फिनाले पर शहनाज गिल भी नजर आएंगी। शहनाज इस शो में आकर सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देने वाली हैं।

Exit mobile version