Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Anupama: वनराज को झटका देगी मालविका, पारितोष की बात से परिवार में आया भूचाल

मुंबई। रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के सीरियल अनुपमा में आज रात (Anupama) खूब बवाल मचने वाला है। अनुज कपाड़िया (Malvika) ने वही बिजनेस डील अपने नाम कर लिया है, जिसे पाने के लिए वनराज (Vanraj) दिन-रात मेहनत कर रहा था।

अनुपमा के पिछले एपिसोड में दिखाया गया है कि महा शिवरात्रि पर अनुज कपाड़िया और वनराज के बीच इसी बात को लेकर बहस होती है। आज भी अनुपमा का एपिसोड इनके बहस से ही शुरू होगा।

इस दौरान बा कुछ ऐसा कह देगी कि अनुपमा के पैरों तले जमीन ही खिसक जाएगी। वह अनुपमा और अनुज से पीछे हटने के लिए कहेंगी ताकि उनके बेटे को बिजनेस डील मिल जाए। इस बार अनुपमा वनराज के साथ-साथ बा को भी खूब सुनाने वाली है। इसके अलावा अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड (Anupama Upcoming Episode) में कई और मजेदार ट्विस्ट आएंगे।

बिजनेस कॉन्ट्रैक्ट ना मिल पाने की वजह से पारितोष तिलमिला जाएगा और वह अनुपमा को खूब सुनाएगा। इसी के साथ उसका पूरा गुस्सा किंजल और होने वाले बच्चे पर निकलेगा।

अनुज के संग लिव-इन रिलेशनशिप में रहेगी अनुपमा, वनराज उठाएगा ये कदम 

सभी लोगों के सामने वह यह तक कह देगा कि उसका होने वाला बच्चा इतना मनहूस है कि उसका करियर ही बर्बाद हो गया है। यह सुनते ही वनराज का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा और गुस्से में वह उस पर हाथ भी उठा देगा। इसके बाद वनराज अकेले में किंजल को समझाता हुआ नजर आएगा। वनराज उसे कंफर्टेबल फील कराएगा और उसे चिंता ना करने की सलाह देगा।

अनुपमा ने बनाया ऐसा प्लान, वनराज की उड़ गई रातों कि नींद

अनुज के हाथ बड़ा प्रोजेक्ट लग चुका है और यह बात वनराज को नागवार गुजर रही है। इस बात का गुस्सा वनराज उसकी बहन मालविका पर निकालेगा। मूडी मालविका उसकी बातों को सुनते ही उसे खूब लताड़ना शुरू कर देगी। इसके बाद वह उसे अपने प्रोजेक्ट से और अपनी कंपनी से बाहर करने का फैसला सुना देगी। एक के बाद एक मिले झटकों से वनराज टूट जाएगा लेकिन अब देखना होगा कि उसका अगला कदम क्या होगा? क्या अनुपमा एक बार फिर से उसे सपोर्ट करेगी? क्या अनुज को छोड़कर वह फिर से वनराज की फिक्र करने लगेगी? अनुपमा का लेटेस्ट एपिसोड देखने के बाद आप इन सवालों के जवाब जानने के लिए उत्सुक हो जाएंगे।

Exit mobile version