Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अनुराग कश्यप ने बताया- ‘बॉम्बे वेलवेट’ के लिए रणवीर सिंह को करना चाहते थे कास्ट

Bombay Velvet

बॉम्बे वेलवेट फिल्म

नई दिल्ली| फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने बॉलीवुड में इनसाइडर और आउटसाइडर डिबेट छेड़ दी है। अनुराग ने कहा कि ओटीटी प्लेटफॉर्म ने आउटसाइडर्स को भी अपनी प्रतिभा साबित करने कई मौके दिए हैं। अनुराग ने बताया कि वह फिल्म ‘बॉम्बे वेलवेट’ में रणवीर सिंह को साइन करना चाहते थे, लेकिन कुछ कारणवश वह ऐसा नहीं कर सके।

‘हंसी तो फंसी’ में परिणीति चोपड़ा ने सुशांत संग काम करने से किया था इनकार

अनुराग ने कहा कि रणवीर सिंह ने अपने करियर में कई बार रिजेक्शन का सामना किया। अनुराग ने कहा कि रणवीर ने फिल्म ‘शैतान’ के लिए ऑडिशन दिया था और वह रिजेक्ट हुए। उन्होंने कहा कि वह रणवीर के साथ फिल्म ‘बॉन्बे वेलवेट’ करना चाहते थे, लेकिन स्टूडियो ने धमकी दी थी कि अगर वह ऐसा करेंगे तो उन्हें बाहर कर देंगे।

अनुराग ने कहा, ‘हालांकि, बहुत से लोग कुछ दूरदराज के कनेक्शन के कारण रणवीर को इनसाइडर मानते हैं। लेकिन दो पीढ़ियों पहले उसने बहुत संघर्ष किया। रणवीर सिंह को ‘शैतान’ फिल्म के लिए रिजेक्ट कर दिया गया था। रणवीर सिंह ऐसे अभिनेता हैं, जिन्हें मैं बॉम्बे वेलवेट में कास्ट करना चाहता था। लेकिन समय मुश्किल था। मेरे स्टूडियो और किसी ने भी मुझ पर विश्वास नहीं किया और मुझे बताया कि अगर मैंने उनके साथ फिल्म बनाई तो वे मुझे पैसे नहीं देंगे।’

Exit mobile version