Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘हंसी तो फंसी’ में परिणीति चोपड़ा ने सुशांत संग काम करने से किया था इनकार

Sushant Singh Rajput Parineeti Chopra

परिणीति चोपड़ा और सुशांत सिंह राजपूत

नई दिल्ली| फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने हाल ही में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बारे में ट्वीट किया और बताया कि किस तरह सुशांत के एक प्रोजेक्ट के लिए राजी होने के बावजूद भी वह (अनुराग) काफी परेशान हुए। अनुराग ने बताया है कि पहली बार ऐसा फिल्म ‘हंसी तो फंसी’ के दौरान हुआ, जो साल 2014 में रिलीज हुई थी। अब एक ताजा इंटरव्यू में अनुराग कश्यप से फिल्म से जुड़ी ज्यादा जानकारी शेयर की है।

शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने बेबी शॉवर में किया रोमांटिक डांस

पुराने इंटरव्यू में अनुराग कश्यप ने बताया था कि किस तरह से उन्होंने फिल्म ‘हंसी तो फंसी’ के लिए सुशांत को साइन किया। अनुराग ने कहा था कि फिल्म साइन करने के बाद बावजूद उन्होंने यश राज फिल्म्स की तीन फिल्मों के लिए डील की थी। उनकी पहली फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ भी थी। जिसमें परिणीति चोपड़ा को-एक्टर थीं। अनुराग ने बताया कि क्यों परिणीति चोपड़ा सुशांत सिंह राजपूत के साथ काम नहीं करना चाहती थीं।

अनुराग ने कहा, “हम फिल्म (हंसी तो फंसी) करने वाले थे। इसके लिए हमें एक्ट्रेस की तलाश थी। हम परिणीति चोपड़ा के पास पहुंचे। लेकिन उन्होंने कहा ‘मैं टीवी एक्टर के साथ काम नहीं करना चाहती।’ फिर हमने उन्हें बताया कि सुशांत सिंह कौन हैं। जिन्होंने काय पो चे और पीके जैसी फिल्में की हैं। वह अब सिर्फ टीवी एक्टर नहीं हैं।”

विवादों में रहे रिया चक्रवर्ती – जिया खान संग महेश भट्ट के ये वीडियोज

अनुराग ने आगे कहा, “वह शुद्ध देसी रोमांस फिल्म भी कर रही थीं। तो वह यशराज के पास गईं और उनसे पास की। उन्होंने फोन किया और उन्हें (सुशांत) कहा कि ‘तुम क्यों नहीं आते और शुद्ध देसी रोमांस करो और वह फिल्म मत करो?’ और फिर वह गायब हो गए।” अनुराग ने कहा कि हर कोई समझता था कि यशराज के साथ जाना सुशांत के लिए बेहतर सौदा है और इसलिए किसी ने भी इसके लिए उसका विरोध नहीं किया। सुशांत ने परिणीति के साथ ‘शुद्ध देसी रोमांस’ में काम किया, जबकि परिणीति ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ ‘हंसी तो फंसी’ फिल्म की।

Exit mobile version