Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अरिजीत सिंह ने शुरू की नई पहल, ग्रामीण इलाकों में करेंगे मदद

Arijit Singh's new initiative, will help in rural areas

Arijit Singh's new initiative, will help in rural areas

देशभर में कोरोना महामारी ने कोहराम मचा रखा है। अब इस दूसरी लहर का प्रभाव गांव में देखने को मिल रहा है। पिछले बार कोरोना संक्रमण के बीच गांववाले बचे हुए थे। लेकिन इस बार महामारी ग्रामीण इलाकों में भी अपना प्रकोप दिखा रही है। जैसा कि सबको पता है कि गांव में स्वास्थ्य सुविधाएं न के बराबर हैं। ऐसे में कई गांववालों के पास तो शहर में इलाज के लिए पहुंचने का ऑप्शन भी नहीं हैं। ऐसे में बॉलीवुड के फेमस सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) ने एक सराहनीय पहल की है।

सिंगर अरिजीत सिंह ने सोशल फॉर गुड और ‘गिव इंडिया’ के जरिए फेसबुक से हाथ मिलाया है, ताकि ग्रामीण इलाकों में बेड्स, ऑक्सीजन और दवाओं का इंतजाम कर सकें। इसकी शुरुआत अरिजीत अपने इलाके मुर्शिदाबाद से करने वाले हैं।  अरिजीत फंडरेजर लाइव कंसर्ट कर रहे हैं ताकि इससे मिले धन को ग्रामीण भारत की मदद में लगा सकें। जानकारी के मुताबिक 6 जून को अरिजीत सिंह अपने गांव मुर्शिदाबाद से फेसबुक लाइव करेंगे। सिंगर की इस सराहनीय पहल के लिए लाइव कंसर्ट को एंन्जॉय कर आप अपना योगदान ‘गिव इंडिया’ फंडरेजर पेज पर दे सकते हैं। इस डिजिटल लाइव परफॉर्मेंस की जानकारी गिव इंडिया पेज पर दे सकते हैं।

कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत निकली बाजीराव की तलाश में, लोगों ने किया ट्रोल

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में अरिजीत सिंह ने बताया कि ‘मैं वेस्ट बंगाल के छोटे से इलाके मुर्शिदाबाद का रहने वाला हूँ। कोविड लोगों को बुरी तरह से प्रभावित कर रहा है। ग्रामीण इलाकों में सुविधाओं की कमी देख दुख होता है। यहां करोड़ों लोगों की आजीविका के लिए कई तरह के सुधार करने की जरुरत है।

 

Exit mobile version