Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत निकली बाजीराव की तलाश में, लोगों ने किया ट्रोल

Controversial queen Rakhi Sawant turns out to be Bajirao, people troll

Controversial queen Rakhi Sawant turns out to be Bajirao, people troll

छोटे पर्दे के मशहूर शो बिग बॉस से अपनी पहचान बनाने वाली  कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) को सुर्खियों में रहना काफी पसंद है। हाल ही में ड्रामा क्वींन राखी सावंत का एक वीडियो आया है जो इस समय तेजी से वायरल हो रहा हैं। इस वीडियों में राखी एक खास लुक में नजर आ रही हैं। मुंबई की सड़को पर भटकती हुई राखी सावंत अपने पति रितेश को ढ़ूंढ़ रहीं हैं। राखी की इस वीडियो को लोगो ने ट्रोल भी करना शुरु कर दिया हैं। हाल हीं में सोशल मीडिया पर राखी सावंत के एक वीडियो को खूब देखा जा रहा हैं। राखी ने इस वीडियो में फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ (Bajirao Mastani) की ‘मस्तानी’ का गेटअप ले रखा हैं। इस वीडियो में राखी यह कहती हुई नजर आ रही हैं कि उन्हें अपने ‘बाजीराव’ की तलाश हैं।

बता दे उदास मन के साथ राखी मुंबई की सड़को पर घूम रहीं हैं। राखी सावंत कहती हैं, ‘ना वैक्सीन मिल रही है, न कोई कपड़ो की दुकान खुल रही हैं। इसलिए मैं भटक रही हूं। ना मुंबई खुल रहा है, ना लॉकडाउन हट रहा है, मैं बहुत परेशान हूं। इसलिए आज मैं बहुत उदास हूं।’ आगे राखी कहती हैं, “ना ‘मै खतरों के खिलाड़ी’ (Khatron Ke Khiladi) में जा पाईं। शादीशुदा होकर भी मेरा पति मुझे नहीं मिल रहा है। एक शो मिला था मुझे ‘नच बलिए’ (Nach Baliye) वो भी अब ख़बर आ रही है कि बंद हो रहा हैं। एक चांस था मुझे मेरें हसबैंड से मिलने का ‘नच बलिए’ वो भी खत्म हो गया। पता नहीं वो कनाडा में बैठकर वो कौन सा बर्फ का गोला खा रहा हैं। आप मुझे मीरा बोलो या मस्तानी म से मीरा, म से मस्तानी, मै अपने बाजीराव को ढ़ूढ़ रही हूं।” देंखे पूरा वीडियो….

केपटाउन में अर्जुन बिजलानी संग आस्था गिल ने लगाया अपने गाने में तड़का

जिसके बाद ही यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।  यूजर्स इस पर तरह- तरह के कॉमेंट कर रहे हैं। किसी ने पूछा कि कहां से पकड़ के लाए हो इसे, तो किसी ने कॉमेंट किया कि डब्बे वाला सोच रहा होगा आखिर कहां आकर फंस गया। राखी के किसी फैन ने लिखा कि भले ही नौटंकी ही सही पर इस वीडियो ने चेहरे पर स्माइल तो ला दी। किसी ने इस वीडियो में राखी को कोरोना से भी ज्यादा खतरनाक बताया तो किसी ने राखी को गोल्डन फंगस तक बोल डाला।

 

Exit mobile version