Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आर्शी खान बोलीं- कंगना एक बार ड्रग्स लेना कबूल कर चुकी हैं तो उन्हें क्यों नहीं भेजा जाता समन

arshi khan kangna

आर्शी खान कंगना रनौत

नई दिल्ली| टीवी एक्ट्रेस और मॉडल आर्शी खान ने कंगना रनौत पर ड्रग्स मामले को लेकर निशाना साधा है। बता दें कि आर्शी खान रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं। आर्शी खान का कहना है कि आखिर कंगना रनौत को समन क्यों नहीं किया जाता है, जब वह कबूल कर चुकी हैं कि अतीत में उन्होंने ड्रग्स लिए हैं।

आर्शी खान ने एंटरटेनमेंट पोर्टल से बातचीत में कहा, “देश में कई जगहें ऐसी हैं जहां आसानी से ड्रग्स उपलब्ध हैं। यह बात केवल बॉलीवुड की नहीं है। केवल फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि मीडिया और कानून को खरीदार, बेचने वाले और ड्रग्स का सेवन करने वाले सभी लोगों से सवाल करने चाहिए।”

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप से हुई आठ घंटे तक पूछताछ

आर्शी खान आगे कहती हैं, “कंगना रनौत ने खुलेआम कबूल किया है कि वह अतीत में ड्रग एडिक्ट थीं। बॉलीवुड के टॉप मेंबर उन्हें ड्रग्स देते थे। कंगना से क्यों नहीं सवाल किए गए कि उन्होंने कौन-से ड्रग्स का सेवन किया? क्यों उन्हें समन नहीं किया गया? क्यों नहीं उनसे पूछा गया कि उन्होंने कितने ड्रग्स लिए और किसने उन्हें यह उपलब्ध कराए थे? दीपिका की चैट साल 2017 की है। कैसा लगेगा अगर वह भी यही कह दें कि पहले वह ड्रग्स लेती थीं लेकिन अब नहीं लेती?”

Exit mobile version