Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अर्शी खान को सताया सगाई टूटने का डर, अपने रिश्ते को लेकर किया ये खुलासा 

Arshi Khan

Arshi Khan

अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्ज़े के बाद से पूरी दुनिया खौफज़दा है। कई अफगानी स्टार्स भी इससे डरे हुए हैं जिनमें से एक एक्ट्रेस अर्शी ख़ान भी हैं। हाल ही में अर्शी ख़ान ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासा किया है।

एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें डर है कि अफगानी क्रिकेटर से उनका रिश्ता खत्म हो जाएगा और मम्मी पापा उनकी सगाई तोड़ देंगे। एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि वो अभी तक क्रिकेटर के टच में हैं, लेकिन कब तक रहेंगी ये उन्हें भी नहीं पता।

अर्शी ने कहा, ‘एक अफगानी क्रिकेटर से अक्टूबर में मेरी सगाई होने वाली थी। उन्हें मेरे पिता ने चुना है। वो मेरे पिता के दोस्त को बेटा है। हम दोनों के बीच भी बातचीत होती है, हम दोनों दोस्त जैसे हैं, लेकिन अब मुझे पक्का यकानी है कि मेरे पापा मेरे लिए कोई इंडियन पार्टनर ढूंढेंगे।

KGF-2 का इंतजार हुआ खत्म, सामने आई रिलीज होने की नई तारीख

अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्ज़े के बाद वो हमें अपना रिश्ता खत्म करना पड़ सकता है’।

इससे पहले टाइम्स ऑफ इंडिय से बात करते हुए अर्शी ने कहा था, ‘यह मेरी जिंदगी का काफी दुखद अनुभव है। मैं हमेशा के लिए यह स्पष्ट कर देना चाहती हूं कि मैं हर तरह से भारतीय हूं। मेरे पास भारत सरकार की ओर से मान्यता प्राप्त सभी पहचान पत्र हैं। मैं पाकिस्तान से नहीं हूं, बल्कि भारत से ही हूं। मैं एक अफगानी पठान हूं और मेरा परिवार युसूफ जहीर पठान जातीय समूह से है। मेरे दादा अफगानिस्तान से भारत चले आए थे और भोपाल में जेलर थे। मेरी जड़ें अफगानिस्तान में हैं लेकिन मैं एक भारतीय नागरिक हूं।’

Exit mobile version