Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

KGF-2 का इंतजार हुआ खत्म, सामने आई रिलीज होने की नई तारीख

KGF 2

KGF 2

कन्नड़ फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। केजीएफ चैप्टर 2 के इस साल जुलाई में रिलीज होने की संभावाना थी, लेकिन कोरोना वायरस की महामारी के चलते इसकी रिलीज को टालना पड़ा। इसके बाद से केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज डेट को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

लेकिन रक्षाबंधन के खास मौके पर अब केजीएफ चैप्टर 2 की नई रिलीज डेट की घोषणा को गई है। इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त नजर आने वाले हैं। ऐसे में रक्षाबंधन के मौके पर दिग्गज अभिनेता ने केजीएफ चैप्टर 2 की नई रिलीज डेट की घोषणा कर दी है।

संजय दत्त ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर केजीएफ चैप्टर 2 का पोस्टर साझा किया है। केजीएफ चैप्टर 2 अगले साल 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

5 साल बाद प्रियंका चोपड़ा ने भाई के साथ मनाया रक्षा बंधन

इस पोस्ट में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट नजर आ रही है। इस पोस्टर को साझा करते हुए संजय दत्त ने खास कैप्शन देते हुए केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज डेट बताई है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘आज की अनिश्चितताएं केवल हमारे संकल्प में देरी करेंगीं, लेकिन जैसा वादा किया गया था, वैसा ही होगा।

हम 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में उतरेंगे।’ सोशल मीडिया पर संजय दत्त का यह पोस्ट और केजीएफ चैप्टर 2 का नया पोस्टर तेजी से वायरल हो रहा है।

Exit mobile version