Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘आम खाकर शुगर लेवल बढ़ा रहे है केजरीवाल…’, ईडी ने कोर्ट में दी जानकारी

Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal

नई दिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय के वकील ने राऊज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई के दौरान दलील दी है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का शुगर लेवल बढ़ने का जिम्मेदार उनके घर का खाना है। कोर्ट में आज न्यायिक हिरासत के दौरान नियमित सुगर टेस्ट कराने की मांग को लेकर सुनवाई हुई। इस दौरान ईडी की ओर से पेश वकील जुहैब हुसैन ने अपनी दलील पेश की। उन्होंने कोर्ट से कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का शुगर लेवल बढ़ने की वजह उनके घर का खाना है। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को उन्हें घर से आलू-पूरी, आम, मिठाई और मीठी चीजें खाने के लिए दी जा रही हैं।

ईडी के वकील ने इसी के साथ ये भी कहा कि इस बाबत जेल ऑथोरिटी से पूरी रिपोर्ट मांगी गई है। इसके बाद अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के वकील विवेक जैन ने ईडी के वकील की दलीलों का विरोध किया और कहा कि ये बयान मीडिया के लिए दिया जा रहा है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कथित शराब घोटाला मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं।

कोर्ट ने मांगा डाइट चार्ट

कोर्ट में अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के वकील ने कहा कि उनका फास्टिंग शुगर लेवल 243 था जोकि बहुत ज्यादा है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को वही खाना दिया जा रहा है जो डॉक्टर ने निर्देश दे रखा है। इस पर कोर्ट ने कहा कि आप हमें अरविंद केजरीवाल का डाइट चार्ट उपलब्ध कराएं।

‘मेरा नाम अरविंद केजरीवाल है और I am not a Terrorist…’, तिहाड़ से सीएम ने भेजा संदेश

कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल के वकील से कहा कि हम जेल से रिपोर्ट मंगवा रहे हैं आप भी हमें डॉक्टर का प्रिस्क्रिप्शन दें। वहीं ईडी की ओर से कोर्ट में ये भी कहा गया कि आप जेल के DG से रिपोर्ट मांग सकते हैं।

Exit mobile version