Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

लालू यादव का बिहार सरकार गिराने का ऑडियो वायरल, विधायक को दिया ये ऑफर

लालू यादव Lalu Yadav

लालू यादव

पटना। बिहार में एक बार फिर राजनीति तेज हो गई है। राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव पर सुशील मोदी के गंभीर आरोप लगाएं है। इसके बाद एक ऑडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल ऑडियो में लालू यादव एनडीए के विधायकों को लालच देते हुए नजर आ रहे हैं।

लालू ने ऑडियो में क्या कहा?

वायरल ऑडियो में लालू का सहायक विधायक के नंबर पर फोन लगाता है। विधायक के पीए द्वारा फोन उठाऐ जाने पर कहता है कि रांची से माननीय लालू प्रसाद यादवजी बात करेंगे। जब विधायक कॉल पर आते हैं तो लालू पहले बधाई देते हैं और फिर कहते हैं कि आज विधानसभा से ऐब्सन्ट हो जाओ। कह दो कि कोरोना हो गया है। हम इस सरकार को गिरा देंगे और फिर तुम्हारा ख्याल रखेंगे। तुम्हें मंत्री बना देंगे।

लालू प्रसाद यादव से हुई थी सरकार गिराने को लेकर बात : ललन पासवान

इस पर विधायक ने कहा कि वे पार्टी से जुड़े हैं, तो लालू करते हैं, स्पीकर हमारा हो जाएगा तो हम ख्याल रख लेंगे। आखिरी में विधायक फोन बंद करते है तब भी लालू कहते हैं कि ऐब्सन्ट हो जाओ।

सुशील मोदी ने किया ट्वीट

इससे पहले सुशील मोदी ने ट्वीट किया कि लालू राजग विधायकों को रांची से टेलीफोन कॉल कर रहे हैं और मंत्री पद का वादा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैंने जब फोन किया तो सीधे लालू ने फोन उठाया। मैंने कहा कि जेल से इस प्रकार के गंदे खेल मत खेलिए, आपको सफलता नहीं मिलेगी।’

भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने लगाया आरोप

भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने बुधवार को आरोप लगाया कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद बिहार में नीतीश कुमार सरकार को अपदस्थ करने की कोशिश के तहत राजग विधायकों के दल बदल कराने का प्रयास कर रहे है। पूर्व उपमुख्यमंत्री ने ट्वीट के जरिए यह सनसनीखेज आरोप लगाया और एक मोबाइल नंबर साझा करते हुए दावा किया कि चारा घोटाले में सजा काट रहे होने के बावजूद प्रसाद इस नंबर से बात कर सकते हैं।

Exit mobile version