Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

आजमगढ़ : प्रेमिका के घर पहुंचे प्रेमी की पीट-पीटकर हत्या, गर्लफ्रेंड समेत 5 लोग हिरासत में

clash on ceremony

clash on ceremony

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ के कप्तानगंज क्षेत्र में बुधवार को प्रेमिका के घर पहुंचे प्रेमी की परिजनों ने बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

पुलिस अधोक्षक सुधीर कुमार सिंह ने यहां बताया कि कप्तानगंज क्षेत्र के चेवता गांव में आज प्रेम प्रपंच के मामले में एक युवक की पीट पीट कर हत्या कर दी। मृतक युवक के परिजनों ने बताया कि आठ सितंबर की रात को लड़की ने युवक को फोन करके अपने घर बुलाया।

योगी सरकार ने चार राज्यों के बीच बस सेवा बहाली को दी हरी झंडी

लड़की के परिवार वालों ने युवक के ऊपर इस कदर कहर बरपाया की पहले लड़के के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया ताकि आवाज बाहर न जा सके फिर उसे रात में ही बेरहमी से इतनी मार मारा की युवक ने घर में ही दम तोड़ दिया ।

उन्हाेंने बताया कि घटना की जानकारी होने पर कप्तानगंज पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रथम दृष्टया दोषी पाकर नामजद लड़की और उसके परिजनों समेत पांच लोगों को हिरासत लिया है। पुलिस घटना के बारे में पूछताछ कर रही है।

पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला श्रीनगर स्थित बंगला करेंगे खाली, पत्र सार्वजनिक

श्री सिंह ने बताया कि युवक का नाम मनीष कुमार था। उसकी उम्र 19 वर्ष थी। मनीष भी चेवता गांव का ही निवासी था। परिजनों की माने तो दोनों के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Exit mobile version